Rampur coronavirus news : 1646 निगेटिव, एसीएमओ समेत 79 पॉजिटिव

Rampur coronavirus news : 1646 निगेटिव, एसीएमओ समेत 79 पॉजिटिव
Publish Date:Wed, 05 Aug 2020 11:50 AM (IST) Author: Narendra Kumar

रामपुर, जेएनएन। जिले में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है। अब अपर मुख्य चिकित्सा अधिकारी समेत 79 लोग कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। इनमें शिक्षा विभाग, स्वास्थ्य विभाग, विकास विभाग, नगर पालिका और बैंक कर्मचारी भी शामिल हैं। बिलासपुर की धागा फैक्ट्री के पांच कर्मचारियों में भी कोरोना की पुष्टि हुई है। राहत की बात यह है कि 1646 आशंकितों की जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है। मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. सुबोध कुमार शर्मा ने बताया कि 24 जुलाई को भेजे सैंपल की लैब से जांच रिपोर्ट मंगलवार को आई है। इसमें 523 निगेटिव हैं, जबकि 35 पॉजिटिव मिले हैं। इसके अलावा दो अगस्त को जिला अस्पताल की ट्रूनेट मशीर से हुई जांच रिपोर्ट में नौ लोग पॉजिटिव आए हैं।

पहली अगस्त को नोएडा लैब में भेजे सैंपल की जांच रिपोर्ट भी आई है। इसमें 249 आशंकितों की रिपोर्ट निगेटिव मिली है। तीन अगस्त को एंटीजन टेस्ट की रिपोर्ट भी मिली है। इसमें 874 निगेटिव हैं, जबकि 33 पॉजिटिव आए हैं। इसके अलावा दो लोगों ने प्राइवेट लैब पर जांच कराई थी, जिनकी रिपोर्ट पॉजीटिव आने पर पोर्टल पर अपलोड की गई है। इस तरह 79 लोग कोरोना संक्रमित मिले हैं। संक्रमितों में सीएमओ कार्यालय में तैनात एक अपर मुख्य चिकित्सा अधिकारी भी हैं। 20 दिन पहले इनके बेटे और भतीजे बाहर से आए थे। दोनों संक्रमित होने पर एसीएमओ ने दो बार अपनी जांच कराई थी। तब दोनों बार उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई थी। कुछ दिन पहले तबीयत खराब होने पर उन्होंने फिर जांच कराई तो रिपोर्ट पॉजिटिव आई। जिला अस्पताल की महिला कर्मचारी और उनके पति की जांच रिपोर्ट में कोरोना की पुष्टि हुई है। होम्योपैथी के चिकित्सक की जांच रिपोर्ट भी पॉजीटिव आई है जबकि वह 31 जुलाई को सेवानिवृत्त हो चुके हैं। बेसिक शिक्षा अधिकारी कार्यालय के तीन, खंड शिक्षा अधिकारी सैदनगर, सैदनगर के ही दो ब्लाक कोआर्डिनेटर, एसबीआइ स्वार के चार, जिला सहकारी बैंक बिलासपुर के एक, नगर पालिका रामपुर के एक कर्मचारी शामिल हैं। सिविल लाइंस थाने के दो और पुलिस कर्मी संक्रमित मिले हैं। इसके अलावा बिलासपुर के मुहल्ला साहूकारा के एक ही परिवार के चार सदस्य संक्रमित हुए हैं। मुरारी लाल धर्मशाला में रहने वाले एक व्यक्ति में संक्रमण मिला है। मुहल्ला बजरिया खानसामा एक ही परिवार के चार भाई-बहन पॉजिटिव आए हैं। शहर के ही मुहल्ला काजी गली के भी दो लोग कोरोना संक्रमित मिले हैं।

 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.