सांंसद आजम खां की रिहाई के लिए आगे आएं शिक्षाविद् : शहर व‍िधायक डाॅ. तजीन फात्मा

मपुर शहर विधायक डाॅ. तजीन फात्मा ने कहा सांसद आजम खां सिर्फ राजनेता ही नहीं बल्कि शिक्षाविद् भी हैं। उन्होंने समाज को शिक्षित बनाने के लिए मोहम्मद अली जौहर यूनिवर्सिटी और रामपुर पब्लिक स्कूलों की स्थापना कराई है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Thu, 29 Jul 2021 06:50 AM (IST) Updated:Thu, 29 Jul 2021 06:50 AM (IST)
सांंसद आजम खां की रिहाई के लिए आगे आएं शिक्षाविद्  : शहर व‍िधायक डाॅ. तजीन फात्मा
कहा क‍ि शांतिपूर्वक तरीके से सरकार से मांग करनी चाहिए।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। रामपुर  शहर विधायक डाॅ. तजीन फात्मा ने कहा सांसद आजम खां सिर्फ राजनेता ही नहीं, बल्कि शिक्षाविद् भी हैं। उन्होंने समाज को शिक्षित बनाने के लिए मोहम्मद अली जौहर यूनिवर्सिटी और रामपुर पब्लिक स्कूलों की स्थापना कराई है। शिक्षाविदों को उनकी रिहाई के लिए आगे आना चाहिए। शांतिपूर्वक तरीके से सरकार से मांग करनी चाहिए।

शहर विधायक ने मीडिया को जारी बयान में कहा कि अलीगढ़ के शिक्षाविदों ने आजम खां की रिहाई की मांग बहुत अच्छे तरीके से की है। इसी तरह दूसरे लोगों को भी आगे आना चाहिए। आजम खां की तबीयत खराब है, इसलिए उन्हें रिहा किया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि कोई भी किसी के बारे में गलत बयानबाजी न करें। आजम खां भी हमेशा दूसरे लोगों का नाम बड़े अदब से लेते रहे हैं।

बदले की भावना से काम कर रही सरकार : समाजवादी पार्टी युवजन सभा की बैठक समाजवादी पार्टी के जिला महासचिव वीरेंद्र गोयल के प्रतिष्ठान पर आयोजित की गई, जिसमें युवजन सभा के पूर्व जिला महासचिव इमरान बाबा ने कहा कि प्रदेश की सरकार आजम खां पर बदले की भावना से अत्याचार पर अत्याचार कर रही है। लगातार जौहर यूनिवर्सिटी और आजम खां के परिवार को निशाना बनाया है। सरकार के तानाशाही पूर्ण रवैयै के चलते आजम खां को पूरी तरीके से इलाज भी नहीं कराया जा रहा है। उन्होंने आजम खां को रिहा करने की मांग की। इस दौरान वीरेंद्र गोयल ने कहा कि आने वाला समय समाजवादी पार्टी का है। 2022 में समाजवादी पार्टी सूबे में अपनी सरकार बनाएगी और प्रत्येक गरीब और मजलूम समाजवादी की सरकार में चैन की सांस ले सकेंगे, क्योंकि मौजूदा सरकार से जनता तंग आ चुकी है। इस बीच उन्होंने कहा कि आजम खां ने शिक्षा के क्षेत्र में बहुत काम किया है ऐसे व्यक्ति को सरकार बदले की भावना से परेशान कर रही है। बैठक में फहीम खान, दान सिंह यादव, इकराम खान, इस्लाम, इरफान, धीरेंद्र,नरेश यादव, अतीक रजा,तालिब आदि लोग मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी