गल्‍ला व्‍यापारी की दुकान पर पहुंचे नकाबपोश बदमाश, तमंचे के बल पर 25 लाख रुपये की लूट, जांच में जुटी पुलिस

मंडल के रामपुर के बिलासपुर कोतवाली क्षेत्र में दिनदहाड़े हथियारबंद बदमाशों ने आढ़त पर बैठे गल्ला व्यापारी से तमंचे के बल पर 25 लाख रुपये लूट लिए। बदमाश सीसीटीवी की डीवीआर भी साथ ले गए। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Fri, 23 Apr 2021 03:30 PM (IST) Updated:Fri, 23 Apr 2021 03:30 PM (IST)
गल्‍ला व्‍यापारी की दुकान पर पहुंचे नकाबपोश बदमाश, तमंचे के बल पर 25 लाख रुपये की लूट, जांच में जुटी पुलिस
व्यापारी दिनदहाड़े ह़ई वारदात से खौफ में हैं।

मुरादाबाद, जेएनएन। मंडल के रामपुर के बिलासपुर कोतवाली क्षेत्र में दिनदहाड़े हथियारबंद बदमाशों ने आढ़त पर बैठे गल्ला व्यापारी से तमंचे के बल पर 25 लाख रुपये लूट लिए। घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। दूसरे व्यापारी भी दिनदहाड़े ह़ई वारदात से खौफ में हैं।

लूट की यह घटना मुहल्ला शिवबाग मंडी निवासी वीरेंद्र कुमार जैन के साथ हुई। वह गल्ला व्यापारी हैं। घर के नीचे ही आढ़त है। शुक्रवार दोपहर करीब डेढ़ बजे वह आढ़त पर बैठे थे। नौकर विक्रम भी वहां मौजूद था। इसी दौरान नकाबपोश चार-पांच बदमाश हथियार लेकर अंदर आ गए। बदमाशों ने गल्ला व्यापारी और नौकर पर तमंचे तान दिए। व्यापारी से अलमारी की चाबी लेकर उसमें रखा कैश लूटकर बदमाश फरार हो गए। बदमाशों के जाने पर व्यापारी ने शोर मचाया। तब आसपास के व्यापारियों को घटना की जानकारी हुई। पीड़ित व्यापारी ने पुलिस को बताया कि दुकान में करीब 25 लाख का कैश रखा था। इसमें पांच लाख रुपये कुछ देर पहले ही नौकर को भेजकर स्टेट बैंक की शाखा से निकलवाए थे। दुकान में सीसीटीवी कैमरे भी लगे हैं। लेकिन, पुलिस को उसकी रिकार्डिंग नहीं मिल सकी। बदमाश उसका डीवीआर भी साथ ले गए। बिलासपुर कोतताली प्रभारी बृजेश कुमार यादव ने बताया कि जांच चल रही है। बदमाश बैंक से ही नौकर के पीछे लगे हो सकते हैं। बैंक के सीसी कैमरों की जांच कराई जाएगी। इसके अलावा रास्ते में जहां-जहां भी कैमरे लगे हैं, उनकी रिकार्डिंग चेक कराई जाएगी। 

कई लाइनों पर काम कर रही पुलिस 

वारदात के पर्दाफाश के ल‍िए पुलिस कई लाइनों पर काम कर रही है। आसपास के लोगों से जानकारी जुटाने के साथ कई रास्‍तों के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं। पुलिस की कई टीमें इस काम में लगा दी गईं हैं।  

chat bot
आपका साथी