गणपति वंदना के साथ सम्भल में रामलीला का शुभारंभ

बबराला नगर के रामलीला मैदान में रामलीला कमेटी की ओर से अपनी परंपरा के अनुसार गणपति पूजन और हवन के बाद विधिवत तरीके से रामलीला शुरू हो गई। रामलीला में पहले दिन नारद मोह को मंच पर दर्शाया गया।

By Abhishek PandeyEdited By: Publish:Fri, 30 Oct 2020 12:14 PM (IST) Updated:Fri, 30 Oct 2020 12:14 PM (IST)
गणपति वंदना के साथ सम्भल में रामलीला का शुभारंभ
गणपति वंदना के साथ सम्भल में रामलीला का शुभारंभ

सम्भल, जेएनएन। बबराला नगर के रामलीला मैदान में रामलीला कमेटी की ओर से अपनी परंपरा के अनुसार गणपति पूजन और हवन के बाद विधिवत तरीके से रामलीला शुरू हो गई।

पहले दिन नारद मोह को मंच पर दर्शाया गया। पुराने कलाकारों, सुंदर मंच और गीत संगीत से सजी रामलीला के मंच पर विश्वमोहिनी के रूप से मोहित देवऋषि नारद के मोह का मंचन किया गया।

कार्यक्रम का उद्घाटन सपा नेता अमित यादव ने किया।जवकि साथ में बबराला चैयरमैन पति डी0पी0 यादव भी रहे।इस दौरान सपा नेता अमित यादव नें कहा कि हम सभी को भगवान राम के चरित्र का अपनें जीवन में अनुसरण करना चाहिए। माता पिता की सेवा,आज्ञा,त्याग,वलिदान की भावना रहनी चाहिए।साथ ही समाजसेवा और सामाजिक आस्था को कलाकारों के अभिनय से सीखना चाहिए। इस मौके पर डीपी यादव,धर्मवीर सिंह,विजयपाल सिंह,नेत्रपाल सिंह,सुभाष गोयल,अरुण यादव,संदीप शर्मा,कुलदीप शर्मा,शशिकांत वार्ष्णेय,पप्पू गुप्ता,दिलीप वार्ष्णेय,राजा यादव आदि मौजूद रहे। 

chat bot
आपका साथी