अस्पतालों की मनमानी पर रोक लगाने के ल‍िए उठाई आवाज, कोरोना से मौत पर मांगा मुआवजा

व्यापारी कल्याण बोर्ड के उपाध्यक्ष ने कहा प्रदेश के समस्त व्यापारी कल्याण समिति के सदस्य सीएमओ से सीधे वार्ता कर सकते हैं। उत्तर प्रदेश व्यापारी सुरक्षा प्रकोष्ठ के सदस्य विपिन गुप्ता ने कहा मुरादाबाद की स्थिति में भी काफी सुधार आया है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Mon, 17 May 2021 10:53 AM (IST) Updated:Mon, 17 May 2021 10:53 AM (IST)
अस्पतालों की मनमानी पर रोक लगाने के ल‍िए उठाई आवाज, कोरोना से मौत पर मांगा मुआवजा
गरीब को मुफ्त में राशन दिए जाने के फैसले को अच्छी पहल बताया।

मुरादाबाद। उत्तर प्रदेश व्यापारी सुरक्षा प्रकोष्ठ की वर्चुअल बैठक उत्तर प्रदेश व्यापारी कल्याण बोर्ड के उपाध्यक्ष मनीष कुमार गुप्ता के नेतृत्व में हुई। इसमें प्रदेशभर के व्यापारी कल्याण बोर्ड के सदस्य, व्यापारी कल्याण समिति के सदस्य एवं उत्तर प्रदेश के वरिष्ठ अनेक अधिकारी शामिल हुए। समस्त सदस्यों ने एक स्वर में व्यापारियों को कोरोना काल में मृत्यु होने पर कम से कम दस लाख रुपये मुआवजा देने की मांग उठाई।

व्यापारी कल्याण बोर्ड के उपाध्यक्ष मनीष कुमार गुप्ता ने कहा प्रदेश के समस्त व्यापारी कल्याण समिति के सदस्य सीएमओ से सीधे वार्ता कर सकते हैं। उत्तर प्रदेश व्यापारी सुरक्षा प्रकोष्ठ के सदस्य विपिन गुप्ता ने कहा मुरादाबाद की स्थिति में भी काफी सुधार आया है। सरकार ने रेहड़ी पटरी व्यापारी को एक हजार प्रतिमाह देने का फैसला लिया है यह स्वागत योग्य है। गरीब को मुफ्त में राशन दिए जाने के फैसले को अच्छी पहल बताया। उन्होंने लोगों के बेवजह सड़कों पर घूमने वालों लोगों को लेकर चिंता जताई। इस पर रोक लगाए जाने की मांग सहित हॉस्पिटल में मरीजों से लिए जा रहे मनमाने बिल पर रोक लगाने की मांग रखी। वर्चुअल बैठक की अध्यक्षता हर्ष पाल कपूर ने की।

chat bot
आपका साथी