Rain in Moradabad : बारिश के बाद शिव महा कालोनी फ‍िर से जलमग्‍न, घरों में भर गया पानी

Rain in Moradabad रविवार से शुरू हुई बारिश रात में भी नहीं थमी। सोमवार की सुबह भी बारिश से स्कूल-कालेजों के लिए शिक्षक निकल चुके थे। वहीं कुछ छात्र-छात्राएं भी जिलाधिकारी की घोषणा से पहले घरों से निकल चुके थे।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Mon, 18 Oct 2021 12:45 PM (IST) Updated:Mon, 18 Oct 2021 12:45 PM (IST)
Rain in Moradabad : बारिश के बाद शिव महा कालोनी फ‍िर से जलमग्‍न, घरों में भर गया पानी
कक्षा एक से 12वीं तक के सभी माध्यमों के स्‍कूलों में अवकाश घोषित कर दिया है।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। Rain in Moradabad : दो दिन से हो रही लगातार बारिश से शहर जलमग्न हो गया। कई निचले इलाकों में पानी भर गया। लोग घरों में रहने को मजबूर हो गए हैं। बेमौसम बारिश के तेवर देख जिलाधिकारी शैलेंद्र कुमार सिंह ने कक्षा एक से 12वीं तक के सभी माध्यमों के स्‍कूलों में अवकाश घोषित कर दिया है।

रविवार से शुरू हुई बारिश रात में भी नहीं थमी। सोमवार की सुबह भी बारिश से स्कूल-कालेजों के लिए शिक्षक निकल चुके थे। वहीं कुछ छात्र-छात्राएं भी जिलाधिकारी की घोषणा से पहले घरों से निकल चुके थे। स्कूलों को आदेश पहुंचा तो शिक्षक व बच्चे घरों को लौटे। महाविद्यालय पूर्व की भांति खुले रहेंगे। बारिश के कारण डबल फाटक की शिव महा कालोनी फिर डूब गई। करीब छह फीट तक जलभराव से बाहर निकलने तक की जगह नहीं बची। हर बार तेज बारिश से नगर निगम का नाला उफनाने से निचले इलाके में बसी शिव महाकालोनी डूब गई। कमला विहार, सूरज नगर, इंद्रा कालोनी, रामगंगा विहार, दीन दयाल नगर, बुध बाजार, जीएमडी रोड, कचहरी रोड, दौलतबाग, अंडे बालान, मकबरा समेत सोनकपुर स्टेडियम, लाइनपार का रामलीला मैदान जलमग्न हो गया है। कामकाजी लोगों को सुबह अपने कार्यालयों व श्रमिकों को भी दिक्कतें हुईं। खुशहालपुर की बैंक कालोनी में भी कई घरों में पानी भर गया। जिससे लोगों को बीती रात जागकर काटनी पड़ी। बुद्धि विहार में भी कई घरों में पानी भर गया। नाले उफनाने से सड़कों पर दो से तीन फीट तक पानी भर गया। नगर निगम की क्विक रिस्पांस टीम राहत देने के लिए कहीं नहीं पहुंची। 

chat bot
आपका साथी