Rain in Moradabad : लगातार बारिश से पानी में डूब गईं रेल की पटर‍ियां, रामपुर में घुर में घुस गया पानी

ज‍िले में रुक-रुककर लगातार बारिश जारी है। इससे शहर के कई मुहल्‍लेे और सड़कें जलमग्‍न हो चुकी हैं। वहीं दूसरी ओर रेलवे स्‍टेशन के सैलून साइडिंग में रेल की पटर‍ियां भी पानी में डूब गईं। पानी इतना था क‍ि दूर तक पटर‍ियां नजर ही नहीं आ रहींं थीं।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Sat, 19 Jun 2021 04:02 PM (IST) Updated:Sat, 19 Jun 2021 04:02 PM (IST)
Rain in Moradabad : लगातार बारिश से पानी में डूब गईं रेल की पटर‍ियां, रामपुर में घुर में घुस गया पानी
रेलवे प्रशासन ने पंपिंग सेट लगवाकर पानी को न‍िकलवाया।

मुरादाबाद, जेएनएन। ज‍िले में रुक-रुककर लगातार बारिश जारी है। इससे शहर के कई मुहल्‍लेे और सड़कें जलमग्‍न हो चुकी हैं। वहीं दूसरी ओर रेलवे स्‍टेशन के सैलून साइडिंग में रेल की पटर‍ियां भी पानी में डूब गईं। पानी इतना ज्‍यादा था क‍ि दूर तक पटर‍ियां नजर ही नहीं आ रहींं थीं। इसके बाद रेलवे प्रशासन ने पंपिंग सेट लगवाकर पानी को न‍िकलवाया। इसके बावजूद पूरी तरह से पानी को नहीं न‍िकाला जा सका। फ‍िलहाल अभी स्थित‍ि सामान्‍य होने में वक्‍त लग सकता है। 

कल भी होगी बारिश, छाएं रहेंगे बादल : मौसम व‍िभाग के  अनुसार कल भी आसमान में बादल छाए रहेंगे। बारिश होने की भी पूरी संभावना है। कल का अधिकतम तापमान 35 ड‍िग्री सेल्सियस के आसपास रह सकता है। ऐसे में बारिश से कल भी लोगों को समस्‍याओं का सामना करना पड़ सकता है। संभव है क‍ि सड़कों पर जलभराव बरकरार रहे। 

रामपुर में घरों में घुस गया बारिश का पानी : मानसून के दस्‍तक देने के बाद मंडल में बारिश का स‍िलस‍िला जारी है। रामपुर में लगातार हो रही बारिश से हालात ब‍िगड़ गए हैं। सड़कों पर जलभराव हो गया है। इतना ही नहीं कई कॉलोन‍ियों में लोगों के घरों में भी पानी भर गया है। इससे लोग बाल्‍टी आद‍ि लेकर अपने घरों से पानी को बाहर न‍िकालने में जुटे रहे। हालांक‍ि उनका ये प्रयास सफल नहीं हो पाया, क्‍योंकि जैसे ही वे पानी को बाहर न‍िकालते थोड़ी ही देर में फ‍िर से बारिश शुरू हो जाती है। घर में जलभराव का एक वीडियो भी सामने आया है। इसमें साफ द‍िख रहा है क‍ि घर के सभी कमरों, क‍िचन आदि में पानी भर चुका है। अगर बारिश बंद नहीं हुई तो बेड तक भी पानी पहुंच सकता है।

यह भी पढ़ें :-

UP Police : पुलिस व‍िभाग में बड़ा फर्जीवाड़ा, मुरादाबाद में पांच साल से जीजा की जगह साला कर रहा था नौकरी

Fraud in UP Police : आठ हजार रुपये प्रतिमाह देकर साले को बनाया था फर्जी पुलिस कर्मी, सेल्यूट और सलामी का दिया था प्रशिक्षण

Fraud in UP Police : एक तस्‍वीर ने खोल दी जीजा और साले के फर्जीवाड़े की पोल, सात सौ स‍िपाह‍ियों का चेक क‍िया जा रहा डाटा

Fraud in UP Police : फर्जी पुलिस कर्मी सुनील है इंटर पास, पकड़े जाने पर आरोप‍ित स‍िपाही ने कहा-मैं ड‍िप्रेशन में हूं

chat bot
आपका साथी