अमरोहा में भानपुर रेलवे फाटक के पास घायलवास्था में मिला हरियाणा का रेल कर्मी, ट्रेन से गिरकर घायल होने की आशंका जता रही पुलिस

Railway worker found injured in Amroha गजरौला में भानपुर रेलवे फाटक के पास में एक कर्मी घायलावस्था में पड़ा मिला है। पुलिस ने उसे सीएचसी में भर्ती कराया। यहां से प्राथमिक उपचार के बाद रेफर कर दिया। आशंका जताई जा रही कि वह ट्रेन से गिरकर घायल हुआ है।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Sat, 28 Aug 2021 09:50 AM (IST) Updated:Sat, 28 Aug 2021 09:50 AM (IST)
अमरोहा में भानपुर रेलवे फाटक के पास घायलवास्था में मिला हरियाणा का रेल कर्मी, ट्रेन से गिरकर घायल होने की आशंका जता रही पुलिस
घायल योगेश पुत्र हंशराज निवासी हरियाणा के महेंद्रगढ़ क्षेत्र के गांव यूनिडा।

मुरादाबाद, जेएनएन। Railway worker found injured in Amroha : गजरौला में भानपुर रेलवे फाटक के पास में एक कर्मी घायलावस्था में पड़ा मिला है। पुलिस ने उसे सीएचसी में भर्ती कराया। यहां से प्राथमिक उपचार के बाद रेफर कर दिया। आशंका जताई जा रही कि वह ट्रेन से गिरकर घायल हुआ है। शनिवार की सुबह पुलिस को सूचना मिली कि भानपुर रेलवे फाटक के पास एक व्यक्ति घायलावस्था में पड़ा मिला है। मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे उठाकर सीएचसी में भर्ती कराया। घायल के पास से एक आइडेंटी कार्ड मिला है।

जिसमें उसका नाम योगेश पुत्र हंशराज निवासी हरियाणा के महेंद्रगढ़ क्षेत्र के गांव यूनिडा लिखा हुआ है। आशंका जताई जा रही है कि रेलवे का कर्मी है और नौचंदी ट्रेन से गिरकर घायल हुआ है। फिलहाल उसे सीएचसी में प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया। कर्मी गंभीर रूप से घायल होने की वजह से कुछ बता नहीं पाया। उधर, स्टेशन अधीक्षक देवेंद्र सिंह ने बताया कि अभी घायल के बारे में पूरी तरह से पुष्टि नहीं हो पाई है। उसके बारे में पता कराया जा रहा है। जीआरपी व थाना पुलिस भी उसके बारे अधिक जानकारी होने से इंकार कर रही है।

तीस हजार रुपये लूटने का लगाया आरोप : सिरसखेड़ा गांव निवासी दो युवकों से जीरो प्वाइंट चौराहे के पास तीन युवकों पर लूटपाट का आरोप लगाया। पीड़ित ने इस संबंध में थाने में तहरीर देकर शिकायत दर्ज कराई है। वहीं पुलिस ने आपसी विवाद के चलते फर्जी आरोप लगाने की बात कही है। मूढ़ापांड़े थाना क्षेत्र के सिरसखेड़ा निवासी मुहम्मद फईम ने आरोप लगाया कि शुक्रवार को जीरो प्वाइंट के पास खड़े थे। तभी तीन से अधिक युवकों ने तमंचा लगाकर उसने तीस हजार रुपये छीन ले गए। थाना प्रभारी नवाब सिंह ने बताया कि दोनों पक्षों में विवाद चल रहा है। ऐसे में फर्जी कहानी गढ़ी गई है। मामले की जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी