ट्रेनों में बोतलबंद पानी खराब कर सकता है आपकी सेहत

मुरादाबाद, जेएनएन। टीटीई की विशेष टीम ने कर्मभूमि एक्सप्रेस में छापा मारकर घटिया स्तर के बोतल बंद पानी की पांच सौ बोतलें बरामद कीं। टीम को देख कर अवैध वेंडर ट्रेन से कूदकर लाइनपार की ओर भाग निकले। बरामद पानी की बोतलों को गोदाम में जमा करा दिया गया।

पांच रुपये में घटिया स्तर का बोतल बंद पानी खरीदते हैं वेंडर

गर्मी का सीजन शुरू होते ही ट्रेनों में अवैध वेंडर खाना और घटिया बोतल बंद पानी लेकर चलना शुरू हो गये हैं। अवैध वेंडर काशीपुर, रुद्रपुर से पांच रुपये में घटिया स्तर का बोतल बंद पानी खरीदते हैं। रेलवे कर्मियों से साठगांठ कर ट्रेनों को कटघर यार्ड में रोककर पानी की बोतलें और घटिया खाना लेकर ट्रेनों में चढ़ जाते हैं। स्टेशन पर अवैध वेंडर दिखाई नहीं देते हैं, जिससे आरपीएफ कार्रवाई नहीं करती। सीनियर डीसीएम रेखा ने अवैध वेंडर को पकडऩे के लिए टीटीई की विशेष टीम बनाई है। गुरुवार को इसी टीम को सूचना मिली थी कि कटघर में अवैध वेंडरों ने अमृतसर जाने वाली कर्मभूमि एक्सप्रेस में पानी की बोतलें चढ़ाई हैं। दोपहर 12 बजे कर्मभूमि एक्सप्रेस जब प्लेटफार्म संख्या पांच पर रुकी, तभी टीटीई ने छापा मारकर जनरल कोच से पांच सौ पानी की बोतलें बरामद कीं। छापेमारी की सूचना मिलते ही अवैध वेंडर ट्रेन से कूदकर लाइनपार की ओर भाग निकले।

1952 से 2019 तक इन राज्यों के विधानसभा चुनाव की हर जानकारी के लिए क्लिक करें।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.