दिल्ली-मुरादाबाद रेलवे लाइन पर ट्रेन से कटकर रेलवे के गेटमैन की मौत

Death of railway gateman in Moradabad सिविल लाइंस थाना क्षेत्र में दिल्ली-मुरादाबाद रेलवे लाइन में एक गेटमैन की ट्रेन दुर्घटना में मौत हो गई। सूचना मिलने पर पहुंची सिविल लाइंस थाना पुलिस शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Tue, 09 Feb 2021 06:30 AM (IST) Updated:Tue, 09 Feb 2021 06:30 AM (IST)
दिल्ली-मुरादाबाद रेलवे लाइन पर ट्रेन से कटकर रेलवे के गेटमैन की मौत
श्रमजीवी एक्सप्रेस ट्रेन पास हो रही थी, इसी दौरान वह ट्रेन की चपेट में आ गए।

मुरादाबाद, जेएनएन। सिविल लाइंस थाना क्षेत्र में दिल्ली-मुरादाबाद रेलवे लाइन में एक गेटमैन की ट्रेन दुर्घटना में मौत हो गई। सूचना मिलने पर पहुंची सिविल लाइंस थाना पुलिस शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के सिरकोई भूड़ रेलवे क्रासिंग है। इस रेलवे क्रासिंग पर रेलवे के गेटमैन बाबू हुसैन तैनात थे। सोमवार को भी वह अपने गांव जेतिया सादुल्लापुर गांव से ड्यूटी के लिए निकले थे। सोमवार को शाम करीब चार बजे श्रमजीवी एक्सप्रेस ट्रेन पास हो रही थी, इसी दौरान वह ट्रेन की चपेट में आ गए, जिससे उनकी मौके पर मौत हो गई। स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद मौके पर मझोला थाना पुलिस ने पहुंचकर मृतक की शिनाख्त करने के साथ ही स्वजनों को घटना की सूचना दी। मृतक गेटमैन के परिवार में दो बेटे और दो बेटियां है। घटना की जानकारी मिलने मृतक गेटमैन का बड़ा बेटा इमरान घटना स्थल पर पहुंचा। वह दर्दनाक दृश्य को देखकर बेसुध हो गया। पुलिस ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंपने की कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी