Rail Roko Movement : रेलवे स्टेशन पर आरपीएफ तैनात, किसानों को रोकने के ल‍िए बेरिकेडिंग

Rail Roko Movement एडिशनल एसपी आलोक जायसवाल के अलावा एसडीएम महेश प्रसाद दीक्षित व सीओ गोपाल सिंह के साथ ही देवी दयाल आरपीएफ इंस्पेक्टर भी रेलवे स्टेशन पर तैनात हैं। किसान ट्रेन रोक नहीं पाए हैं। सुरक्षा व्‍यवस्‍था चौकस रही।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Mon, 18 Oct 2021 01:12 PM (IST) Updated:Mon, 18 Oct 2021 01:12 PM (IST)
Rail Roko Movement : रेलवे स्टेशन पर आरपीएफ तैनात, किसानों को रोकने के ल‍िए बेरिकेडिंग
रेलवे स्टेशन की सुरक्षा आरपीएफ संभाल रही है।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। सम्भल में भारतीय किसान यूनियन का रेल रोको आंदोलन जारी है। सोमवार की सुबह से ही किसानों को रोकने की कोशिश में पुलिस जुटी है। चन्दौसी में भारी संख्या में पुलिस तैनात है। जगह जगह बैरिकेडिंग लगाया गया है। रेलवे स्टेशन की सुरक्षा आरपीएफ संभाल रही है।

किसान रेल आंदोलन को लेकर भारतीय किसान यूनियन के प्रदेश महासचिव बृजेंद्र सिंह यादव के आवास पर एकत्र हुए। रेलवे स्टेशन मंडी समिति के निकट किसान नेताओं के घर पर भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। बारिश के चलते भी सैकड़ों की तादाद में इकट्ठा हुए किसान को पुलिस ने रोकने को लेकर जगह-जगह की बैरीकेडिंग की है। जगह जगह भारी पुलिस बल तैनात है। एडिशनल एसपी आलोक जायसवाल के अलावा एसडीएम महेश प्रसाद दीक्षित व सीओ गोपाल सिंह के साथ ही देवी दयाल आरपीएफ इंस्पेक्टर भी रेलवे स्टेशन पर तैनात हैं। किसान ट्रेन रोक नहीं पाए हैं। शहर में हर जगह चप्पे-चप्पे पर पुलिस बल तैनात होने के बाद भी किसान नेता रणनीति बनाने में जुटे हैं।

chat bot
आपका साथी