शराब पीकर फर्म कर्मी ने घर में क‍िया झगड़ा, गुस्‍से में न‍िकला बाहर तो नाले में ग‍िरकर हो गई मौत

कटघर थाना क्षेत्र के बल्देवपुरी में नाले में एक फर्म कर्मी का शव मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को नाले से निकालकर शिनाख्त की। स्वजन ने बताया कि मृतक शराब पीने का आदी थी।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Wed, 13 Oct 2021 10:49 AM (IST) Updated:Wed, 13 Oct 2021 10:49 AM (IST)
शराब पीकर फर्म कर्मी ने घर में क‍िया झगड़ा, गुस्‍से में न‍िकला बाहर तो नाले में ग‍िरकर हो गई मौत
परिवार के लोगों ने नगर निगम पर लगाया लापरवाही का आरोप।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। कटघर थाना क्षेत्र के बल्देवपुरी में नाले में एक फर्म कर्मी का शव मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को नाले से निकालकर शिनाख्त की। स्वजन ने बताया कि मृतक शराब पीने का आदी थी। देर रात वह घर से विवाद करने के बाद निकला था, इसके बाद घर नहीं लौटा। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

कटघर थाना क्षेत्र के पीतल बस्ती निवासी ओमप्रकाश के परिवार में पत्नी गुड़िया के साथ ही चार बच्चे थे। मंगलवार को बल्देवपुरी में शराब ठेके से कुछ दूरी पर नाले में शव पड़े होने की सूचना पुलिस को स्थानीय लोगों ने दी थी। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त कराकर मृतक के स्वजन को बुलाया था। मृतक के भाई विनोद कुमार ने बताया कि पत्नी से शराब के लिए पैसे मांगने पर विवाद हो गया था। इसके बाद घर से निकल गया। सुबह पुलिस ने उन्हें अज्ञात व्यक्ति के शव पड़े होने की सूचना दी थी। स्वजन ने शव की शिनाख्त ओमप्रकाश के रूप में की। वहीं नाले में गिरकर मौत होने पर परिवार के लोगों ने नगर निगम पर लापरवाही का आरोप लगाया। स्वजन ने कहा कि नाले खुले होने के कारण इस इलाके में अक्सर घटनाएं होती हैं। परिवार की मांग पर पुलिस ने मृतक का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। कटघर थाना प्रभारी आरपी शर्मा ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ेें :-

छह साल की भतीजी से दुष्कर्म करने पर चाचा को उम्रकैद, एक लाख रुपये जुर्माना भी देना होगा

Todays Horoscope 13 October 2021 : आज इन राश‍ि के लोगों को म‍िल सकती है बुरी खबर, यहां पढ़ें आज का राश‍िफल

Dengue in Moradabad : ज‍िले में एक ही द‍िन में म‍िले डेंगू के 40 मरीज, ब‍िगड़ते जा रहे हालात

युवक ने युवती को दबोचा, कहा-मेरे साथ बनाना होगा शारीरिक संबंध, इन्‍कार करने पर पीटा

chat bot
आपका साथी