Protest Against Transfer : मुरादाबाद में आज पूरी तरह कार्य बहिष्कार कर रहे अभियंता, पूरे द‍िन नहीं होगा काम

Protest Against Transfer विद्युत कर्मचारी संयुक्त संघर्ष समिति के बैनर तले जुटे अभियंताओं ने तय किया था क‍ि 22 सितंबर को अभियंता पूरी तरह कार्य बहिष्कार पर रहेंगे। सुबह से शाम तक सरकारी कार्य नहीं किया जाएगा। बुधवार को इसका असर भी द‍िखाई देना शुरू हो गया है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Wed, 22 Sep 2021 11:20 AM (IST) Updated:Wed, 22 Sep 2021 11:20 AM (IST)
Protest Against Transfer : मुरादाबाद में आज पूरी तरह कार्य बहिष्कार कर रहे अभियंता, पूरे द‍िन नहीं होगा काम
बुधवार को इसका असर भी द‍िखाई देना शुरू हो गया है।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। Protest Against Transfer : नोएडा के 25 अभियंताओं को बिना कारण बताए पूर्वांचल तबादले के विरोध में अभियंता संघ का धरना-प्रदर्शन  जारी रहा। विद्युत कर्मचारी संयुक्त संघर्ष समिति के बैनर तले जुटे अभियंताओं ने तय किया था क‍ि  22 सितंबर को अभियंता पूरी तरह कार्य बहिष्कार पर रहेंगे। सुबह से शाम तक सरकारी कार्य नहीं किया जाएगा। बुधवार को इसका असर भी द‍िखाई देना शुरू हो गया है। 

परिचालन और आवश्यक सेवा से जुड़े कर्मचारियों को कार्य बहिष्कार से मुक्त रखा जाएगा। जिससे उपभोक्ताओं को समस्याओं का सामना नहीं करना पड़े। इसमें दीपक कुमार, आशीष सिंह, एके सिंह, शैलेंद्र कुमार सिंह, भूप सिंह, प्रमोद कुमार गोगनिया, आदित्य प्रकाश, तुषार राय, विश्वजीत चौधरी, विशाल मलिक, राहुल गौतम ने तबादले का कड़ा व‍िरोध जताया। 

जिला उपभोक्ता फोरम में रिक्त पद पर नियुक्ति कराएं :  रामपुर जिला उपभाेक्ता फोरम में करीब डेढ़ साल से न्यायाधीश का पद रिक्त चल रहा है। इससे मामलों की सुनवाई प्रभावित हो रही है। अधिवक्ता प्रमोद निरंकारी ने इस मामले में जिलाधिकारी को पत्र भेजा है। कहा है कि फोरम में 30 मार्च 2020 से न्यायाधीश का पद रिक्त चल रहा है। नई नियुक्ति न होने से अधिवक्ताओं और वादकारियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। जनहित में फोरम में न्यायाधीश की नियुक्ति करना जरूरी है।

जिला अस्पताल के कर्मचारी की शिकायत : सिविल लाइंस बीपी कालोनी निवासी गगन अरोरा ने रामपुर जिला अस्पताल के एक संविदा कर्मी पर काम में लापरवाही, भ्रष्टाचार आदि के आरोप लगाते हुए सीएमओ से शिकायत की है। शिकायती पत्र में कहा है कि आरोपित अस्पताल के अलावा दूसरे स्थान पर भी काम करता है। इसके लिए वह अवकाश लेता है। उसके द्वारा लिए अवकाश की जांच होनी चाहिए। उन्होंने शिकायत की निष्पक्ष जांच कराने की मांग की है।

यह भी पढ़ें :-

Rampur Station Yard Interlocking : आज से मुरादाबाद नहीं आएंगी 25 ट्रेनें, कई बदले मार्ग से चलेंगी, देखें सूची

Girl Indecent Picture : मुरादाबाद की युवती की तस्‍वीर को बना द‍िया अश्‍लील, इंटरनेट मीडिया में वायरल करने की धमकी

chat bot
आपका साथी