Property Dealer Murder in Moradabad: पुरानी रंजिश में बाइक सवार प्रापर्टी डीलर की गाेली मारकर हत्या, सहमा पाेता, फरार हुए हमलावर

Property Dealer Murder in Moradabad महानगर में रामपुर रोड पर सोमवार को बाइक सवार एक प्रापर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना कटघर थाना क्षेत्र में रामपुर रोड स्थित आर्य भृट्ट स्कूल के सामने की है। हमलावर मौके से फरार होने में सफल रहे।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Mon, 10 May 2021 07:10 PM (IST) Updated:Mon, 10 May 2021 07:10 PM (IST)
Property Dealer Murder in Moradabad: पुरानी रंजिश में बाइक सवार प्रापर्टी डीलर की गाेली मारकर हत्या, सहमा पाेता, फरार हुए हमलावर
Property Dealer Murder in Moradabad: पुरानी रंजिश में बाइक सवार प्रापर्टी डीलर की गाेली मारकर हत्या

मुरादाबाद, जेएनएन। Property Dealer Murder in Moradabad: महानगर में रामपुर रोड पर सोमवार को बाइक सवार एक प्रापर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना कटघर थाना क्षेत्र में रामपुर रोड स्थित आर्य भृट्ट स्कूल के सामने की है। हमलावर मौके से फरार होने में सफल रहे। सरेराह हत्या की सूचना मिलने के बाद पुलिस के उच्चाधिकारी मौके पर पहुंचे। घटनास्थल की निरीक्षण करने के बाद पुलिस शूटरों की तलाश में जुटी है।

महानगर में कटघर थाना क्षेत्र में दौड़-भाग मुहल्ले का रहने वाला 50 वर्षीय रमजानी प्रापर्टी डीलर का काम करता था। वह मूलरूप से रामपुर के कोतवाली थाना क्षेत्र में अतरिया मजरा का रहने वाला था। वहां किसी का इंतकाल हो गया था। मिट्टी देने के लिए रमजानी अपने 12 वर्षीय पोते सरताज के साथ बाइक पर सवार होकर रामपुर रवाना हो गया। दोपहर करीब साढ़े 12 बजे बाइक पर सवार होकर रमजानी व उसका पोता रामपुर से मुरादाबाद लौट रहे थे।

बाइक सवार दलपतपुर जीरो प्वाइंट से चंद कदम आगे महानगर की ओर आर्यभट्ट स्कूल के सामने पहुंचे थे। तभी बाइक सवार दो युवक पीछा करते हुए रमजानी के पास पहुंचे। बाइक रोक कर उन्होंने रमजानी को निशाना बना कर तमंचे से ताबड़तोड़ फायर झोंक दिया। पेट में दो गोली लगते ही रमजानी और उसका पोता सड़क पर गिर पड़े। मौका पाकर हमलावर भाग निकले। राहगीरों ने सरेराह गोली मारे जाने की सूचना पुलिस को दी।

कटघर थाना प्रभारी गजेंद्र सिंह व काशीपुर तिराहा चौकी इंचार्ज राशिद खां दलबल के साथ मौके पर पहुंचे। खून से लथपथ प्रापर्टी डीलर को तत्काल जिला अस्पताल भेजा गया। वहां चिकित्सकों ने रमजानी को देखते ही मृत घोषित कर दिया। घटना के बाबत एसपी सिटी अमित कुमार आनंद ने बताया कि प्रॉपर्टी डीलर की हत्या पुरानी रंजिश में की गई है। तहरीर मिलने का इंतजार हो रहा है। तहरीर के आधार पर मुकदमे की कार्यवाही होगी। हमलावरों की तलाश पुलिस ने शुरू कर दी है। शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। 

chat bot
आपका साथी