मुरादाबाद में नहीं बढ़ी सीएनजी और पीएनजी की कीमत, लोगों को म‍िली राहत

देश में कई स्थानों पर सीएनजी व पीएनजी की कीमत बढ़ा दी गई लेकिन मुरादाबाद जिले में कीमत नहीं बढ़ाई गई है। इससे राहत मिली है। जिले में पीएनजी की कीमत 28.41 रुपये व सीएनजी के 60.50 रुपये प्रति किलो पहले की तरह ही है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Wed, 03 Mar 2021 11:50 AM (IST) Updated:Wed, 03 Mar 2021 11:50 AM (IST)
मुरादाबाद में नहीं बढ़ी सीएनजी और पीएनजी की कीमत, लोगों को म‍िली राहत
सरकारी तेल कंपनियां लगातार पेेट्रोल व डीजल की कीमत में वृद्धि कर रहींं हैंं।

मुरादाबाद। देश में कई स्थानों पर सीएनजी व पीएनजी की कीमत बढ़ा दी गई, लेकिन मुरादाबाद जिले में कीमत नहीं बढ़ाई गई है। इससे राहत मिली है।

सरकारी तेल कंपनियां लगातार पेेट्रोल व डीजल की कीमत में वृद्धि कर रहींं हैंं। सोमवार को तेल कंपनियों ने घरेलू गैस में 25 रुपये व वाणिज्य गैस में 90 रुपये प्रति सिलेंडर कीमत की वृद्धि कर दी। सरकार ने सीएनजी व पीएनजी कंपनियों को भी गैस की कीमत बढ़ाने की अनुमत‍ि दी थी। देश के कई स्थानों पर सीएनजी 70 पैसे व पीएनजी 91 पैसे प्रति किलो बढ़ा दिया गया है। मुरादाबाद जिले में टरेंटो कंपनी द्वारा सीएनजी व पीएनजी गैस की आपूर्ति की जाती है।  कंपनी ने जिले में सीएनजी व पीएनजी की कीमत में वृद्धि नहीं की है। जिले में पीएनजी की कीमत 28.41 रुपये व सीएनजी के 60.50 रुपये प्रति किलो पहले की तरह ही है। कंपनी के जनसंपर्क अधिकारी प्रभात कुमार चौधरी ने बताया कि कंपनी ने जिले में सीएनजी व पीएनजी गैस की कीमत में कोई वृद्धि नहीं की है।

chat bot
आपका साथी