Preparation For CM Visit : कल मुरादाबाद के ठाकुरद्वारा में आएंगे सीएम योगी, जुट सकती है एक लाख लोगों की भीड़

Preparation For CM Visit मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंगलवार को मुरादाबाद के ठाकुरद्वारा के रतूपुरा में जनसभा को संबोधित करेंगे। सोमवार को तैयार‍ियों को अंत‍िम रूप द‍िया गया। जनसभा में एक लाख लोगों को जुटाने की व्यवस्था की जा रही है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Mon, 20 Sep 2021 01:32 PM (IST) Updated:Mon, 20 Sep 2021 01:32 PM (IST)
Preparation For CM Visit : कल मुरादाबाद के ठाकुरद्वारा में आएंगे सीएम योगी, जुट सकती है एक लाख लोगों की भीड़
जनसभा की तैयारियों को लेकर जिला प्रशासन भी जुटा हुआ है।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। Preparation For CM Visit : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंगलवार को ठाकुरद्वारा के रतूपुरा में जनसभा को संबोधित करने मुरादाबाद आ रहे हैं। मुख्यमंत्री रतूपुरा में अपने कार्यकाल के दौरान दूसरी बार जनसभा को संबोधित करेंगे। पहली बार 2017 में मुख्यमंत्री बनने के बाद वह अपने दूसरे ही सरकारी दौरे पर रतूपुरा आए थे। पूर्व सांसद सर्वेश कुमार सिंह से उनके घनिष्ठ संबंध हैं, पूर्व सांसद के बुलावे पर सरकार के साढ़े चार साल पूरे होने की उपलब्धियां बताने के लिए मुख्यमंत्री रतूपुरा में जनसभा को संबोधित करेंगे।

मुख्यमंत्री का दोपहर में कार्यक्रम जारी कर दिया गया। 21 सितंबर को मुख्यमंत्री राजकीय हवाई जहाज से लखनऊ के अमौसी हवाई अड्डे से 11:25 पर मुरादाबाद के लिए उड़ान भरेंगे। 12:05 पर मूंढापांडे हवाई पट्टी पर उतरने के बाद हेलीकाप्टर से ठाकुरद्वारा के रतूपुरा गांव पहुंचेंगे। वहां 12:20 से 3:50 तक रहेंगे। इसके साथ ही मुरादाबाद में भी इसके बाद बिजनौर रवाना हो जाएंगे। बिजनौर में मेडिकल कालेज की शिलान्यास करने के बाद सम्भल के कैला देवी रवाना होंगे।

अधिकार‍ियों ने ल‍िया जायजा : जनसभा की तैयारियों को लेकर जिला प्रशासन भी जुटा हुआ है। सोमवार को जिलाधिकारी शैलेंद्र कुमार सिंह, एसएसपी बबलू कुमार, एडीएम प्रशासन सुरेंद्र कुमार सिंह, एडीएम सिटी आलोक वर्मा, एसडीएम ठाकुरद्वारा परमानंद ने कार्यक्रम स्थल पर पहुंचकर व्यवस्थाओं का जायजा लिया और आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। हालांकि, मुख्यमंत्री का मिनट टू मिनट कार्यक्रम अभी जारी नहीं हुआ है। पूर्व सांसद सर्वेश सिंह ने बताया कि मुख्यमंत्री के आगमन से पूर्व सभी व्यवस्थाएं पूरी कर ली गई हैं। तीन दिन पूर्व हुई बारिश के कारण थोड़ी परेशानी उठानी पड़ी। जनसभा में एक लाख लोगों को जुटाने की व्यवस्था की जा रही है।

सर्वेश सिंह दिखाएंगे अपनी ताकत : मुरादाबाद में भाजपा की राजनीति के दो धड़े बने हुए हैं। इनके बीच की तनातनी किसी से छिपी नहीं है। एक धड़े का नेतृत्व पंचायती राज मंत्री भूपेंद्र सिंह चौधरी तो दूसरे का पूर्व सांसद सर्वेश सिंह कर रहे हैं। मुख्यमंत्री के आयोजन के जरिए पूर्व सांसद अपनी राजनीतिक मजबूती का प्रदर्शन अपने प्रतिद्वंद्वियों को हाईकमान तक पकड़ का अहसास कराएंगे। इसके लिए वह अधिक से अधिक संख्या में भीड़ जुटाने की तैयारी में लगे हुए हैं कार्यक्रम की तैयारी को लेकर पिछले चार दिनों से पूर्व सांसद कार्यक्रम स्थल पर ही डेरा जमाए हुए हैं। 

यह भी पढ़ें :-

Boy Drowned in River : मां के सामने ही कोसी नदी में डूब गया बेटा, पर‍िवार के तीन सदस्‍यों को लोगों ने बचाया

Shoes Socks Distribution : मुरादाबाद के ठाकुरद्वारा बीआरसी में कबाड़ हो गए जूते और मोजे, बीएसए ने मांगा जवाब

Cancer Prevention : शरीर में हो कोई बदलाव तो तत्‍काल लें च‍िक‍ित्‍सक की सलाह, यहां पढ़ें कैंसर के लक्षण और कारण

Newborn in Bushes : मुरादाबाद में जन्‍म लेते ही झाड़ियों में फेंक दी गई बच्‍ची, रोने की आवाज सुनकर लग गई भीड़

chat bot
आपका साथी