Preparation For CM Visit : अमरोहा में 22 को होगी सीएम योगी आदित्‍यनाथ की जनसभा, सेफ हाउस तैयार

Preparation For CM Visit मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आगमन को लेकर प्रशासन की ओर से तैयारियां तेजी से शुरू कर दी गईं हैं। जोया रोड किनारे स्थित नई पुलिस लाइन के मैदान को सीएम की जनसभा के लिए चयन‍ित किया गया है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Mon, 20 Sep 2021 12:50 PM (IST) Updated:Mon, 20 Sep 2021 12:50 PM (IST)
Preparation For CM Visit : अमरोहा में 22 को होगी सीएम योगी आदित्‍यनाथ की जनसभा, सेफ हाउस तैयार
डीएम, एसपी व भाजपा नेताओं ने मैदान पर पहुंचकर व्यवस्थाओं का जायजा लिया।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। Preparation For CM Visit : अमरोहा में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आगमन को लेकर प्रशासन द्वारा मैदान को तेजी के साथ सजाया जा रहा है। हेलीपेड तैयार हो गया है जबकि टेंट गाड़ने व गैलरी बनाने की कार्रवाई चल रही है। इसके अलावा हैलीपेड से मंच तक करीब सौ मीटर तक खड़ंजा बिछाकर सड़क बनाई जा रही है। डीएम, एसपी व भाजपा नेताओं ने मैदान पर पहुंचकर व्यवस्थाओं का जायजा लिया और अधीनस्थ अफसरों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

22 सितंबर को सीएम जनपद में आएंगे। उनका प्रस्तावित कार्यक्रम मिलने के बाद से पुलिस व प्रशासन अलर्ट मूड में काम कर रहा है। उसके द्वारा जोया रोड किनारे स्थित नई पुलिस लाइन के मैदान को सीएम की जनसभा के लिए चिन्हित किया गया है। जिस पर साफ-सफाई का कार्य चल रहा है। इसके अलावा टेंट लगाया जा रहा है। एकाध दिन में ही इस कार्य को पूरा लिया जाएगा। मैदान स्थल पर लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों द्वारा हैलीपेड तैयार करा दिया गया है। इसके अलावा सेफ हाउस भी बना दिया है। चूंकि हैलीपेड से मंच की दूरी करीब सौ मीटर है। इसलिए प्रशासन मंच तक खड़ंजे की सड़क तैयार कर रहा है। दोपहर में जिलाधिकारी बालकृष्ण त्रिपाठी, पुलिस अधीक्षक पूनम, मुख्य विकास अधिकारी चंद्रशेखर शुक्ला, भाजपा जिलाध्यक्ष डॉ.ऋषिपाल नागर, विधायक राजीव तरारा आदि मैदान स्थल पर पहुंच गए। इसके बाद उन्होंने प्रत्येक व्यवस्था के बारे में अधीनस्थों से जानकारी हासिल की। जल्द से जल्द काम को पूरा करने के निर्देश दिए। डीएम ने इसमें किसी भी तरह की लापरवाही न बरतने की हिदायत अधिकारियों को दी।

यह भी पढ़ें :-

गांधी जी ने अफ्रीका से लौटने के बाद तीन बार हरिद्वार तक की थी ट्रेन से यात्रा, जानें कब-कब की थी यात्रा

जितिन प्रसाद ने कांग्रेस और राहुल गांधी पर निशाना साधा, बोले- भाजपा एक व्यक्ति की नहीं कार्यकर्ताओं के बल पर चलने वाली पार्टी

योगी सरकार के रामपुर सांसद आजम खां की जौहर यूनिवर्सिटी की जमीन कब्जे में लेने के एक हफ्ते बाद विश्वविद्यालय में मना जश्न

वाह रे स्वास्थ्य विभाग, कोरोना की वैक्सीन लगाई नहीं और पोर्टल पर दर्शा दिया कि हो गया टीकाकरण

chat bot
आपका साथी