Power Supply on Diwali : त्‍योहार पर बिजली मिलेगी भरपूर, फाल्ट होते ही कर्मचारी तत्‍काल करेंगे ठीक

Power Supply on Diwali टीमों को सतर्क करने के लिए निर्देश जारी हो गए हैं। फाल्ट की सूचना मिलने के साथ ही फौरन बिजली विभाग की टीम शट-डाउन लेकर फाल्ट ठीक करने के लिए जाएगी। बिजली विभाग की टीमों ने सभी खंभों पर करंट भी चेक कर लिया है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Thu, 04 Nov 2021 10:01 AM (IST) Updated:Thu, 04 Nov 2021 10:01 AM (IST)
Power Supply on Diwali : त्‍योहार पर बिजली मिलेगी भरपूर, फाल्ट होते ही कर्मचारी तत्‍काल करेंगे ठीक
दीपावली को लेकर बिजली विभाग ने बुधवार की शाम तक तमाम तैयारियां कर ली हैं।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। Power Supply on Diwali : दीपावली को लेकर बिजली विभाग भी पूरी तरह अलर्ट है। बिजली फाल्ट होने स्थिति में टीम फौरन फाल्ट को अटेंड करेगी। इसके लिए सभी बिजलीघरों पर टीमें बना दी गईं हैं। इस व्यवस्था के तहत टीमें सतर्क रहेंगी। गली-मुहल्लों के लिए भी बिजली व्यवस्था बनाए रखने के निर्देश दिए गए हैं। दीपावली को लेकर बिजली विभाग ने बुधवार की शाम तक तमाम तैयारियां कर ली हैं।

शहर के 28 बिजलीघरों पर टीमों को सतर्क करने के लिए निर्देश जारी हो गए हैं। फाल्ट की सूचना मिलने के साथ ही फौरन बिजली विभाग की टीम शट-डाउन लेकर फाल्ट ठीक करने के लिए जाएगी। इससे पूर्व बिजली विभाग की टीमों ने सभी खंभों पर करंट भी चेक कर लिया है। इसके अलावा बिजलीघरों पर तैनात कर्मचारियों को सुबह से ही सतर्क रहने के लिए कहा गया है। वहीं सभी अधिकारी बिजली व्यवस्थाओं की निगरानी में रहेंगे। कहीं लापरवाही मिलती है तो उन कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई होगी।

दीपावली को लेकर सभी तैयारियां पूरी कर ली गईं हैं। निर्बाध आपूर्ति उपभोक्ताओं को मिलेगी। इस दौरान अगर कहीं फाल्ट हो जाता है तो बिजली कर्मचारी फौरन फाल्ट अटेंड करेंगे।

संजय गुप्ता, अधीक्षण अभियंता नगर

chat bot
आपका साथी