Power Cut in Moradabad : आज शहर के इन पांच इलाकों में एक घंटे तक नहीं आएगी ब‍िजली

Power Cut in Moradabad आज शहर के पांच कालोनियों में एक घंटे तक बत्ती गुल रहेगी। उपखंड अधिकारी ब्रजेश कुमार ने बताया कि सुबह 11 बजे से दोपहर 12 बजे तक अनुरक्षण अभियान की वजह से कंपनी बाग बिजलीघर से शट-डाउन लिया जाएगा।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 10:30 AM (IST) Updated:Sun, 17 Oct 2021 10:30 AM (IST)
Power Cut in Moradabad : आज शहर के इन पांच इलाकों में एक घंटे तक नहीं आएगी ब‍िजली
काम पूरा होने के बाद आपूर्ति सुचारू कर दी जाएगी।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। Power Cut in Moradabad : आज शहर के पांच कालोनियों में एक घंटे तक बत्ती गुल रहेगी। उपखंड अधिकारी ब्रजेश कुमार ने बताया कि सुबह 11 बजे से दोपहर 12 बजे तक अनुरक्षण अभियान की वजह से कंपनी बाग बिजलीघर से शट-डाउन लिया जाएगा। इससे पीलीकोठी, फव्वारा चौक, पंचशील कालोनी, कांठ रोड और पीएमएस स्कूल के आसपास के क्षेत्र की बत्ती गुल रहेगी। काम पूरा होने के बाद आपूर्ति सुचारू कर दी जाएगी। 

अंधेरे में डूबा गंगा घाट को जाने वाला मार्ग : सम्‍भल गुन्‍नौर तहसील क्षेत्र में राजघाट गंगा घाट पर सरकारी खजाने से लाखों रुपये खर्च होने के बाद भी गंगा घाट को जाने वाला मार्ग रोशन नहीं हो सका है। आने जाने वाले श्रद्धालुओं को रात के समय में बड़ी समस्याओं का सामना करना पड़ता है। जबकि लाखों रुपया खर्च करके स्ट्रीट लाइट लगाई गई थी। गुन्नौर तहसील क्षेत्र के बबराला से राजघाट गंगा घाट को जाने वाले मार्ग पर सरकार की ओर से लाखों रुपये खर्च करके स्ट्रीट लाइटें लगाई गई थी, जिससे रास्ते को रोशन किया जा सके और इसके लिए स्ट्रीट लाइटों के 125 पोल लगवाए गये थे। जिन पर नगर पंचायत की ओर से लाइट लगाकर प्रकाश की व्यवस्था की गई थी। मगर मामला कुछ और ही है। डेढ़ वर्ष बीता कि 70 लाख रुपये की लागत से लगी स्ट्रीट लाइटें जलना ही बंद हो गया। जबकि 49 पोलों पर स्ट्रीट लाइट ही नहीं है। वहीं नगर पंचायत चेयरमैन पति देवपाल यादव ने बताया कि राजघाट गंगा घाट मार्ग की छह लाइटें चोरी हो गईं हैं। जबकि 43 लाइट रिपेयरिंग के लिए हैं। कुछ लाइटें सही हो गई हैं, जिन्हें नगर में उपयोग किया जा रहा है।

राजघाट गंगा घाट मार्ग पर लगी स्ट्रीट लाइटों का मामला संज्ञान में है। कंपनी के लोगों से बात हो गयी है। जल्दी ही सभी लाइटों को चेक कराकर पोलों पर लगवाकर प्रकाश की व्यवस्था की जाएगी।

रामकेश सिंह, एसडीएम गुन्नौर

chat bot
आपका साथी