मुरादाबाद की सड़क के गड्ढे नेे ली कपड़ा व्यापारी की जान, हादसे में व्यापारी का बेटा भी हो गया घायल

Cloth merchant died in Road Accident in Moradabad उत्तर प्रदेश के जनपद मुरादाबाद की सड़कों के गड्ढों ने बिलारी के कपड़ा व्यापारी की जान ले ली। बिलारी के मुहल्ला ठाकुरान निवासी कपड़ा व्यापारी की बाइक का पहिया मुहम्मदपुर माफी कस्बे में सड़क के गड्ढे में पहिया आ गया।

Samanvay PandeyTue, 30 Nov 2021 03:56 PM (IST)
बाइक टकराई डिवाइडर से, बिलारी के कपड़ा कारोबारी की मौत

मुरादाबाद, जेएनएन। Cloth merchant died in Road Accident in Moradabad :  उत्तर प्रदेश के जनपद मुरादाबाद की सड़कों  के गड्ढों ने बिलारी के कपड़ा व्यापारी की जान ले ली। बिलारी के मुहल्ला ठाकुरान निवासी कपड़ा व्यापारी की बाइक का पहिया मुहम्मदपुर माफी कस्बे में सड़क के गड्ढे में पहिया आ गया। इससे बाइक अनियंत्रित होकर गिर गई। इस दौरान व्यापारी का सिर डिवाइडर से टकराने के कारण उन्हें काफी चोट लगी। बेहोशी की हालत में उन्हें महानगर के एक निजी अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। हादसे के समय बाइक पर व्यापारी का बेटा भी सवार था, उसे भी चोटें आई हैं।

मुख्तार हुसैन की बिलारी में कपड़े की दुकान है जिस पर उनके बेटे भी बैठते हैं। हुसैन के बेटे मुमताज की ससुराल महमूदपुर माफी में है। मुमताज की पत्नी व बच्चे महमूदपुर माफी में रहने के लिए गए हुए थे, इसी दौरान पोते की तबीयत खराब होने की सूचना मिली तो मुख्तार हुसैन अपने बेटे मुमताज के साथ शनिवार की शाम बाइक से महमूदपुर माफी जा रहे थे। महमूदपुर माफी मोड़ के पास बाइक का पहिया गड्ढे में आने के कारण अनियंत्रित हो गई और उनका सिर डिवाइडर से टकरा गया। उनकी मौत की खबर मिलते ही घर में कोहराम मच गया और भीड़ जमा हो गई। पत्नी जुबेदा बेगम, तीन बेटे मुमताज अली, मुनव्वर हुसैन, अब्दुल क़ादिर वर्ष, बेटी तैयबा, नसरीन, साजिदा, साजिया का रो-रो कर बुरा हाल है।

दो ओवर लोड वाहन आपस में भिड़ने से दो घंटे रहा जामः मुरादाबाद ठाकुरद्वारा रोड पर स्थित चट्टा पुल के पास दो ओवर लोडिंग वाहनों के आमने-सामने भीड़ जाने से पलटें वाहनों से दो घंटे तक लगा रहा जाम। पुलिस ने क्रेन से वाहनों को हटा कर वाहनों का आवागमन शुरू कराया है। जबकि दोनों वाहनों के चालक जख्मी हुए हैं। सोमवार की शाम करीब साढ़े पांच बजे मुरादाबाद ठाकुरद्वारा रोड पर स्थित चट्टा पुल व पोस्टमार्टम हाउस के बीस गन्ने से लदे ओवर लोडिंग वाहन व मैली से भरा ओवर लोडिंग वाहन अपने टकरा गये।

जिससे गन्ने से भरा वाहन बीच सड़क पर पलट गया और दोनों वाहन आपस में फस गये। जिससे एक टैक्टर का चालक यासीन निवासी बाबरखेड़ा कुआं उत्तराखंड व दुसरे टैक्टर का चालक छजलैट थाना क्षेत्र के गांव बीबीपुर मुस्तफापुर निवासी इरशाद जख्मी हुए हैं। बीच सड़क पर वाहनों के पलटने व आपस में फसने से वाहनों का आवागमन बंद हो गया।रोड जाम की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और क्रेन मिंगवा कर सड़क से वाहनों को हटवा कर करीब दो घंटे बाद वाहनों का आवागमन शुरू कराया है। इस दौरान वाहनों में बैठे लोगों को जाम से जूझना पड़ा। लेकिन इसके बावजूद भी ट्राफिक पुलिस द्वारा ओवर लोड वाहनों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.