पोस्टमार्टम रिपोर्ट भी नहीं बता सकी कि मुरादाबाद में आरएसएस के सह कार्यवाह की हत्या हुई थी या साधारण मौत

RSS co worker Death Case मझोला के कांशीराम नगर के आरएसएस सह कार्यवाह की इलाज के दौरान मौत हो गई थी। पत्नी ने तीन लोगों पर जहरीला इंजेक्शन लगाकर हत्या करने का आरोप लगाया था। सोमवार को दो डाक्टरों के पैनल ने शव का पोस्टमार्टम किया।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Tue, 19 Oct 2021 09:40 AM (IST) Updated:Tue, 19 Oct 2021 09:40 AM (IST)
पोस्टमार्टम रिपोर्ट भी नहीं बता सकी कि मुरादाबाद में आरएसएस के सह कार्यवाह की हत्या हुई थी या साधारण मौत
पत्नी ने मझोला थाने में तीन आरोपितों के खिलाफ दर्ज कराया था मुकदमा

मुरादाबाद, जेएनएन। RSS co worker Death Case : मझोला के कांशीराम नगर के आरएसएस सह कार्यवाह की इलाज के दौरान मौत हो गई थी। पत्नी ने तीन लोगों पर जहरीला इंजेक्शन लगाकर हत्या करने का आरोप लगाया था। सोमवार को दो डाक्टरों के पैनल ने शव का पोस्टमार्टम किया। लेकिन, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण स्पष्ट नहीं हो सका। जिसके बाद जांच के लिए बिसरा सुरक्षित रख लिया गया है। बिसरा जांच रिपोर्ट के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा। मझोला थाना प्रभारी जीत सिंह ने बताया कि इस मामले में हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है।

मझोला के कांशीराम नगर निवासी राकेश कुमार सिंह कांशीराम नगर में रहते थे। वह राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के सह नगर कार्यवाह के पद पर तैनात थे। इसके साथ ही जमीन का खरीद-बिक्री का भी काम करते थे। पत्नी रेनू ने आरोप लगाया था कि बीते 14 अक्टूबर को राकेश लाइनपार से घर लौट रहे थे। उसी दौरान बसंत विहार जैतिया फार्महाउस निवासी फुफेरे भाई प्रदीप व नरेश अपने अमरोहा के सेंधरी निवासी जीजा रामवीर सिंह ने उनका पीछा करके जहरीला का इंजेक्शन लगा दिया था। इलाज के दौरान राकेश की मौत हो गई थी। पुलिस ने पत्नी रेनू की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

संघ के पदाधिकारियों ने शोक व्यक्त कियाः राष्ट्रीय स्वयं संघ के विभाग प्रचार प्रमुख पवन जैन ने सह कार्यवाह की असमय मृत्यु पर शोक व्यक्त किया। उन्होंने कहा स्व. राकेश कुमार ने समाजसेवा का हमेशा कार्य किया। संघ के प्रति उनकी सच्ची निष्ठा सेवा भाव था। उनके असमय चले जाने से सभी दुखी हैं।

chat bot
आपका साथी