Pooja Murder case : पुलिस ने पूछा क्‍या नाम है तुम्‍हारा, फ‍िल्‍मी अंदाज में बोला कात‍िल-आई एम देवराज

देवराज बहाने से पूजा के घर पहुंच गया था।

Pooja Murder case एक तरफा प्‍यार में जघन्‍य वारदात को अंजाम दे चुके देवराज के फ‍िल्‍मी अंदाज ने पुलिस को भी हैरान कर द‍िया। उसके चेहरे पर कोई स‍िकन नहीं थी वह बेफ‍िक्र होकर पुलिस के सवालों के जवाब दे रहा था।

Publish Date:Tue, 24 Nov 2020 12:38 PM (IST) Author: Narendra Kumar

मुरादाबाद, जेएनएन। Pooja Murder case। एक तरफा प्‍यार में युवती की हत्‍या करने वाला कात‍िल देवराज पकड़ा गया तो वह पूछताछ के दौरान फ‍िल्‍मी अंदाज में पुलिस को जवाब दे रहा था। उसका यह रवैया देखकर पुलिस भी हैरान थी। उसे पूजा की हत्‍या करने पर कोई मलाल भी नहीं था। वह हर सवाल का जवाब अलग तरीके से दे रहा था। पुलिस ने जब उससे नाम पूछा तो उसने फिल्मी अंदाज में कहा-आई एम देवराज, वह सिरफिरे की तरह बोल रहा था। उसनेे इंटर तक की पढ़ाई इसी वर्ष पूरी की थी। इसके बाद वह अपने भाई के साथ मिलकर प्लंबर का काम करने लगा था।

यह है पूरा मामला

कटघर थाना क्षेत्र में सैनियो वाली मिलक गांव में युवती पूजा की गला रेतकर हत्‍या कर दी गई थी। पुलिस ने शक के आधार पर पूजा के घर के आसपास ही रहने वाले देवराज को ह‍िरासत में ल‍िया था। पूछताछ में देवराज ने अपना जुर्म स्‍वीकर कर ल‍िया। उसने पुलिस को बताया क‍ि वह पूजा से प्‍यार करता था। स्‍वजनों ने पूजा का र‍िश्‍ता भी तय कर द‍िया था। इससे देवराज खफा हो गया था। वह बहाने से पूजा के घर पहुंच गया था। इस दौरान पूजा क‍िसी से फोनपर बात कर रही थी। देवराज ने पूजा से फोन द‍िखाने के ल‍िए कहा तो उसने मना कर द‍िया। कहा क‍ि मुझे परेशान मत करो। इस पर देवराज भड़क गया उसने पहले मुंह दबाकर पूजा को बेहोश कर द‍िया। इतने पर भी उसका मन नहीं भरा उसने पास में पड़े दरांंत से गला रेतकर उसकी हत्‍या कर दी।  

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.