क्‍लास में पढ़ाते समय अचानक ग‍िर पड़े पॉलीटेक्निक के प्रोफेसर, कुछ ही पल में हो गई मौत, पर‍िवार के लोग बदहवास

ज‍िले के पाकबड़ा मेें दिल्ली रोड स्थित एक निजी शिक्षण संस्थान में पॉलीटेक्निक प्रोफेसर की क्लासरूम के अंदर संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई। आनन-फानन में स्टॉफ के लोगों ने उन्हें गंभीर अवस्था में इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया।

Narendra KumarTue, 03 Aug 2021 06:11 AM (IST)
पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर स्वजनों को सौंप दिया।

मुरादाबाद, संवाद सहयोगी। ज‍िले के पाकबड़ा मेें दिल्ली रोड स्थित एक निजी शिक्षण संस्थान में पॉलीटेक्निक प्रोफेसर की क्लासरूम के अंदर संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई। आनन-फानन में स्टॉफ के लोगों ने उन्हें गंभीर अवस्था में इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया। चिकित्सकों ने जांच के बाद प्रोफेसर को मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर स्वजनों को सौंप दिया।

गलशहीद थाना क्षेत्र के नवाबपुरा निवासी सौरभ गुप्ता तीन साल से दिल्ली रोड स्थित टीएमयू में पॉलीटेक्निक विभाग में प्रोफेसर के पद पर कार्यरत थे। सोमवार को वह पॉलीटेक्निक के छात्रों के क्लास लेने के लिए रूम में पहुंचे। इस दौरान छात्रों को पढ़ाते समय अचानक सौरभ जमीन पर गिर पड़े। जमीन पर गिरते ही क्लास में बैठे छात्रों के होश उड़ गए। छात्रों ने प्रोफेसर के चेहरे पर पानी के छींटे डाले। लेकिन कोई नतीजा नहीं निकला। स्टॉफ के लोगों ने तत्काल भर्ती कराया। चिकित्सकों ने जांच के बाद प्रोफेसर को मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलते ही थाना प्रभारी योगेंद्र कृष्ण यादव मौके पर फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। वहीं घटना की जानकारी पर मृतक के स्वजन ने इलाज में लापरवाही का आरोप लगाकर हंगामा किया। लेकिन पुलिस ने समझा बुझाकर शांत कराया। स्वजन ने किसी भी पुलिस कार्रवाई और पोस्टमार्टम से इन्कार कर दिया। जिसके बाद पुलिस ने पंचनामा भरकर शव स्वजनों के हवाले कर दिया।

हादसे में दो की मौत : रामपुर में अलग-अलग हुई सड़क दुर्घटना में दो लोगों की मौत हो गई। हादसे की सूचना पर मृतकों के स्वजनों में कोहराम मच गया। जिला संभल तहसील चंदौसी निवासी 40 वर्षीय संजीव अपनी टाटा मैजिक में केला लादकर नगर आ रहा था। ढकिया मार्ग पर तहसील के उसकी गाड़ी अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पेड़ से टकरा गई। हादसे में संजीव की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त कर उसके स्वजनों को सूचना दी। मौके पर पहुंचे स्वजन में शव देखकर कोहराम मच गया। बाद में पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया। वहीं दूसरी ओर क्षेत्र के ग्राम बंदार निवासी 28 वर्षीय मुकेश बाइक से बिलारी रोड पर जा रहा था। राणा शुगर मिल के सामने किसी वाहन ने उसे जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में उसकी मौके पर ही मौत हो गई। अचानक मौत से परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस ने रात में ही शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.