मुरादाबाद के करूला में नाले में गिरकर बालक की मौत को लेकर होने लगी सियासत, पर‍िवार से म‍िले सपा नेता

पतंग उड़ाते समय करूला नाले में गिरकर उवैश उर्फ आसिफ की मौत पर सियासत शुरू हो गई है। समाजवादी पार्टी के महानगर अध्यक्ष शाने अली शानू अपनी टीम के साथ पीड़ित परिवार के घर पहुंचे। हर संभव मदद करने का आश्वासन दिया।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Mon, 14 Jun 2021 11:54 AM (IST) Updated:Mon, 14 Jun 2021 11:54 AM (IST)
मुरादाबाद के करूला में नाले में गिरकर बालक की मौत को लेकर होने लगी सियासत, पर‍िवार से म‍िले सपा नेता
सपा महानगर अध्यक्ष ने पीड़ित परिवार का दर्द सुनकर दिया मदद का आश्वासन

मुरादाबाद, जेएनएन। पतंग उड़ाते समय करूला नाले में गिरकर उवैश उर्फ आसिफ की मौत पर सियासत शुरू हो गई है। समाजवादी पार्टी के महानगर अध्यक्ष शाने अली शानू अपनी टीम के साथ पीड़ित परिवार के घर पहुंचे। उन्होंने बच्चे की मां का दर्द सुनकर उसे हर संभव मदद करने का आश्वासन दिया।

शहर के मुहल्ला लालनगरी निवासी लईक ढोलक वालों का नौ साल का बेटा उवैश उर्फ आसिफ की शनिवार शाम करीब चार बजे पतंग उड़ाते समय नाली में गिरकर मौत हो गई थी। घटना से मृतक के स्वजनों में मातम छा गया था। बच्चे की मौत को लेकर सियासत होने लगी। सपा के महानगर अध्यक्ष अपनी टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। उन्होंने कहा कि करूला में खुले नाले में बालक की मौत होने पर गहरा दुख व्यक्त किया। बच्‍चे की मां से मिलकर ढांढस बंधाया और नगर निगम से इंसानियत के नाते उवैस के स्वजनों की मदद की मांग की। कहा शीघ्र ही पीड़ित परिवार की समाजवादी पार्टी मुरादाबाद की ओर से मदद की जायेगी। इस दौरान निवर्तमान महानगर महासचिव धर्मेन्द्र यादव, यूसुफ खलीफा, अब्दुल गनी, अब्दुल समद शेलेन्द्र यादव, करीम खान, दौलत राम तुरैहा, हारून सैफी आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी