अमरोहा में पल- पल बदल रही है सियासत, जिला पंचायत अध्यक्ष पद को लेकर मचा है घमासान Amroha News

जिला पंचायत अध्यक्ष को लेकर सियासत न केवल पल-पल बदल रही है वरन गर्मा भी रही है। जिला पंचायत सदस्य अंजू भारती व उनके परिवार के अपहरण के मामले में बुधवार को नया मोड़ आ गया।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Wed, 13 Nov 2019 01:27 PM (IST) Updated:Wed, 13 Nov 2019 01:27 PM (IST)
अमरोहा में पल- पल बदल रही है सियासत, जिला पंचायत अध्यक्ष पद को लेकर मचा है घमासान Amroha News
अमरोहा में पल- पल बदल रही है सियासत, जिला पंचायत अध्यक्ष पद को लेकर मचा है घमासान Amroha News

अमरोहा, जेएनएन। अमरोहा में जिला पंचायत अध्यक्ष को लेकर सियासत न केवल पल-पल बदल रही है वरन गर्मा भी रही है। जिला पंचायत सदस्य अंजू भारती व उनके परिवार के अपहरण के मामले में बुधवार को नया मोड़ आ गया। उनके पति अपने साथियों के साथ एसपी से मिले तथा कहा हमारे परिवार का अपहरण नही हुआ था। हम अपनी मर्जी से घूमने गए थे। उन्होंने अपने पिता द्वारा दर्ज कराए गए अपहरण के मुकदमे को खत्म कराने की मांग की है।

14 अक्टूबर को लापता हो गया था जिला पंचायत सदस्य अंजू भारती का परिवार

काबिलेगौर है कि जिला पंचायत के वार्ड 27 की सदस्य अंजू भारती का परिवार 14 अक्टूबर को लापता हो गया था। इस मामले में उनके ससुर नत्थू सिंह निवासी पतेई खालसा ने पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष रेनू चौधरी के पति सरजीत सिंह व पूर्व ब्लॉक प्रमुख जयदेव सिंह के खिलाफ डिडौली कोतवाली में अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया।

जिला पंचयात अध्यक्ष की कुर्सी को लेकर चल रही है खींचतान

इस प्रकरण से जिले की राजनीति में हड़कंप मच गया। क्योंकि जिला पंचायत अध्यक्ष की कुर्सी को लेकर खींचतान चल रही थी। कई बार वादी नत्थू सिंह वर्तमान जिला पंचायत अध्यक्ष सरिता चौधरी के परिवार भूपेंद्र सिंह के साथ डीएम व एसपी से भी मिले तथा उनके परिवार को बरामद कराने की मांग की थी। पुलिस कई जगह उन्हें तलाश कर चुकी थी।

कहा उनके परिवार का किसी ने अपहरण नहीं किया

बुधवार सुबह इस मामले में उस समय मय मोड़ आ गया जब कथित अपह्रत जिला पंचायत सदस्य अंजू भारती के पति प्रमोद कुमार अपने कुछ साथियों के साथ अपने अधिवक्ता को लेकर एसपी दफ्तर पंहुचे। यहां उन्होंने एसपी डॉ विपिन ताडा को पत्र सौंपा। कहा उनके परिवार का किसी ने अपहरण नहीं किया था। वह अपनी पत्नी व बच्चों के साथ घनसुरपुर गए थे।

यह भी कहा, मेरे पिताजी ने राजनीतिक परिपेक्ष्य के चलते शक के आधार पर मुकदमा दर्ज कराया

मेरे पिताजी ने राजनीतिक परिपेक्ष्य के चलते शक के आधार पर यह मुकदमा दर्ज करा दिया। प्रमोद कुमार ने कहा कि अब वह अपने घर लौट आए हैं। उन्होंने एसपी से उनके पिता द्वारा दर्ज कराए गए मुकदमे को खत्म कराने की मांग की है। 

chat bot
आपका साथी