सादे ल‍िबास में कार से आए पुलिसकर्मी, युवक को रोका फ‍िर उसे उठा ले गए, मच गया अपहरण का शोर

Dramatic arrest of accused सफेद रंग की कार से तीन-चार युवक उतरे। उन्होंने युवक को रोककर मारपीट की। इसके बाद उसे कार में डालकर भाग गए। स्थानीय लोगों ने शोर मचाया। घटना की जानकारी होने पर अफरातफरी मच गई।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Fri, 03 Dec 2021 11:36 AM (IST) Updated:Fri, 03 Dec 2021 11:36 AM (IST)
सादे ल‍िबास में कार से आए पुलिसकर्मी, युवक को रोका फ‍िर उसे उठा ले गए, मच गया अपहरण का शोर
इस तरह की कार्रवाई को लेकर नाराजगी भी व्यक्त की गई है।

मुरादाबाद, संवाद सहयोगी। Dramatic arrest of accused : ज‍िले के पाकबड़ा में फिल्मी स्टाइल में अमरोहा पुलिस सैलून संचालक की बाइक रोककर उसे गाड़ी में उठाकर ले गई। सड़क पर हुए इस तमाशे को देखकर स्वजन ने अपहरण का आरोप लगाते हुए हंगामा किया। सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम घंटेभर तक इस मामले की छानबीन करती रही। शाम को पुलिस को जानकारी मिली कि जिस युवक को उठाया गया है, वह अमरोहा देहात थाने का वांछित है।

पाकबड़ा थाना क्षेत्र के भांडली गांव निवासी शब्बीर की हाशमपुर चौराहे पर परचून की है। बराबर में ही उनका छोटा बेटा फरीद सैलून चलाता है। शब्बीर ने बताया कि उनका बेटा फरीद खाना खाने के लिए घर जा रहा था। बाइक से जैसे ही राम रहीम पेट्रोल पंप के पास पहुंचा, तभी पीछे से आई सफेद रंग की कार से तीन-चार युवक उतरे। उन्होंने पहले बेटे को रोककर मारपीट की। इसके बाद उसे कार में डालकर भाग गए। स्थानीय लोगों ने शोर मचाया। घटना की जानकारी होने पर पाकबड़ा थाने पहुंचकर बेटे का अपहरण किए जाने की सूचना दी। पुलिस ने तत्काल घटना का संज्ञान लेकर ग्रोथ सेंटर चौकी इंचार्ज सतेंद्र शर्मा मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का निरीक्षण किया। पीड़ित के पिता शब्बीर ने अज्ञात कार सवारों के खिलाफ थाने में तहरीर भी दे दी। लेकिन शाम करीब चार बजे पुलिस को पता चला कि सिविल ड्रेस में अमरोहा देहात थाने की पुलिस आई थी, जो युवक को उठाकर ले गई है। स्थानीय थाना प्रभारी से बातचीत में पता चला कि युवक फरीद नशे के कारोबार में शामिल है। वह अमरोहा देहात थाने में वांछित था। इस मामले की जानकारी के बाद पाकबड़ा थाना पुलिस ने राहत की सांस ली। पाकबड़ा थाना प्रभारी रंजन शर्मा ने बताया कि अमरोहा देहात की पुलिस युवक को ले गई है। दूसरे जनपद की पुलिस के द्वारा बिना सूचना दिए इस तरह की कार्रवाई को लेकर नाराजगी भी व्यक्त की गई है। अपहरण का मामला नहीं है।

यह भी पढ़ें :-

सीबीआइ की कार्रवाई के बाद चर्चाओं में है मुरादाबाद का ये बैंक, रोजाना नए राज आ रहे सामने

Moradabad Weather : आज भी छाए रहेेंगे बादल, पांच और छह द‍िसंबर को भी हो सकती है बारिश

Congress Pratigya Rally : मुरादाबाद में प्रियंका वाड्रा ने बढ़ाया सियासी पारा, भाजपा-सपा-बसपा पर साधा न‍िशाना

National Pollution Control Day 2021 : इस साल प्रदूषण के स्‍तर में सुधार, फ‍िर भी बढ़ रहे दमा और कैंसर के रोगी

chat bot
आपका साथी