गोली मारने के आरोपित टीटीई को पुलिस ने भेजा जेल, पत्नी पर भी मुकदमा, लाइसेंसी रिवाल्वर भी बरामद

Police sent TTE accused आरोपित के पास से लाइसेंसी रिवाल्वर के साथ ही तीन खाली खोखे व तीन भरी गोली बरामद की गई हैं। पीड़ित की तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपित टीटीई के साथ ही उसकी पत्नी के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज किया है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Thu, 02 Dec 2021 02:52 PM (IST) Updated:Thu, 02 Dec 2021 02:52 PM (IST)
गोली मारने के आरोपित टीटीई को पुलिस ने भेजा जेल, पत्नी पर भी मुकदमा, लाइसेंसी रिवाल्वर भी बरामद
आरोपित विजय के पास से पुलिस ने लाइसेंसी रिवाल्वर की बरामद।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। Police sent TTE accused : एसी मिस्त्री को गोली मारने के आरोप में पुलिस ने आरोपित टीटीई को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। आरोपित के पास से लाइसेंसी रिवाल्वर के साथ ही तीन खाली खोखे व तीन भरी गोली बरामद की गई हैं। पीड़ित की तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपित टीटीई के साथ ही उसकी पत्नी के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज किया है।

सिविल लाइंस थाना प्रभारी रवींद्र प्रताप सिंह ने कहा कि मामले की जांच करके आगे की कार्रवाई की जाएगी। मंगलवार को सम्भल के शहजादी सराय निवासी सतेंद्र कुमार अपने तीन दोस्तों के साथ मुरादाबाद आए थे। वह सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के चंद्रनगर रामाश्रय कालोनी निवासी विजय कुमार के घर गए थे। पीड़ित के अनुसार करीब दो साल पहले विजय ने पेट्रालियम मंत्रालय में नौकरी दिलाने के नाम पर सतेंद्र से साढ़े सात लाख रुपये लिए थे। मंगलवार को शाम करीब सात बजे सतेंद्र अपने दोस्त नदीम, कौशल व शीशपाल के साथ पैसे लेने के लिए टीटीई के घर गए थे। इस दौरान घर पर सतेंद्र के साथ और लोगों के आने पर वह भड़क गया था। आरोप है कि टीटीई ने दौड़कर घर का मुख्य दरवाजा बंद करके रिवाल्वर से फायरिंग शुरू कर दी थी। जान बचाकर किसी तरह चारों घर बाहर भागे। इसी दौरान एसी मिस्त्री नदीम की जांघ में गोली लग गई। घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन हालत गंभीर हाेने पर देर रात निजी अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया था। पुलिस ने इस मामले में आरोपित टीटीई विजय कुमार, उसकी पत्नी अल्का के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। उस पर गाली गलौज और मारपीट आरोप है। सिविल लाइंस थाना प्रभारी रवींद्र प्रताप सिंह ने बताया कि आरोपित टीटीई को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया था। इसके बाद उसे जेल भेजने की कार्रवाई की गई। वहीं इस मामले में अन्य आरोपितों की संलिप्तता की जांच की जा रही है। जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी