बुलंदशहर का सट्टेबाज़ पुलिस कर्मी न‍िलंब‍ित, मुरादाबाद में चला रहा था सटोर‍ियों का नेटवर्क

सट्टेबाज़ सिपाही को एसएसपी ने किया निलंबित

Police personnel suspended in betting सटोर‍ियों का नेटवर्क चलाने वाले पुलिस कर्मी पर आख‍िरकार गाज ग‍िर ही गई। एसएसपी ने हेड कांस्टेबल यासिर हुसैन रिजवी को शनिवार रात निलंबित कर दिया है। हेड कांस्टेबल के ख‍िलाफ जांच भी कराई जा रही है।

Publish Date:Sun, 24 Jan 2021 09:40 AM (IST) Author: Narendra Kumar

मुरादाबाद, जेएनएन। Police personnel suspended in betting। भगतपुर थाने में तैनात हेड कांस्टेबल को सट्टा खिलाना भारी पड़ गया। मुगलपुरा थाना क्षेत्र में रंगेहाथ सट्टा खेलते हुए पकड़े जाने के बाद एसएसपी ने हेड कांस्टेबल यासिर हुसैन रिजवी को शनिवार रात निलंबित कर दिया है। इसके साथ ही विभागीय जांच के आदेश दिए गए।

बुलंदशहर जनपद निवासी यासिर हुसैन रिजवी मुरादाबाद के भगतपुर थाने में हेड कांस्टेबल के पद पर तैनात था। मृतक आश्रित कोटे से आरोपित सिपाही की भर्ती हुई थी। बीते 21 जनवरी को एसएसपी प्रभाकर चौधरी के पास हेड कांस्टेबल के द्वारा जीआइसी ग्राउंड में सट्टा खिलवाने की सूचना मिली थी। इसी सूचना पर एसएसपी ने मुगलपुरा थाना प्रभारी को छापेमारी के आदेश दिए थे। एसआइ गौरव कुमार की टीम ने सूचना के आधार पर छापेमारी कर हेड कांस्टेबल यासिर हुसैन रिजवी को पकड़ लिया था। मुगलपुरा पुलिस ने आरोपित सिपाही को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था। शनिवार को इसी मामले में एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने आरोपित सिपाही को निलंबित कर विभागीय जांच के आदेश दिए। 

काफी समय से म‍िल रही थी श‍िकायत 

दरअसल काफी समय से इलाके में चल रहे सट्टे में पुलिस कर्मी की संलिप्‍तता की श‍िकायतें म‍िल रहीं थीं,  पहले इसे गंभीरता से नहीं ल‍िया गया जब श‍िकायत ज्‍यादा होने लगी तो आरोप‍ित पुलिस कर्मी पर नजर रखी जाने लगी। इसके बाद ऐन वक्‍त पर उसे पकड़ ल‍िया गया। पुलिस महकमे की ओर से की गई यह कार्रवाई उन पुलिस कर्मियों के ल‍िए सबक है जो डयूटी के प्रत‍ि ईमानदार नहीं हैं और अनैत‍िक कार्यों में ल‍िप्‍त हैं।  

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.