मुरादाबाद में पुलिस कर्मी पर लगाया मोबाइल छीनने का आरोप, थाना प्रभारी बोले-कोई श‍िकायत नहीं आई

मझोला थाना क्षेत्र निवासी एक व्यक्ति ने एसएसपी को शिकायत पत्र देकर आरोप लगाया कि बीते शनिवार को थाने में तैनात एक दारोगा ने उसका रास्ता रोककर मारपीट की। इस दौरान दारोगा उसका मोबाइल छीनकर ले गया। हालांक‍ि थाना प्रभारी ने आरोप‍ को खार‍िज कर द‍िया है।

Narendra KumarTue, 22 Jun 2021 08:40 AM (IST)
दारोगा व्‍यक्ति का मोबाइल छीनकर ले गया।

मुरादाबाद, जेएनएन। मझोला थाना क्षेत्र निवासी एक व्यक्ति ने एसएसपी को शिकायत पत्र देकर आरोप लगाया कि बीते शनिवार को थाने में तैनात एक दारोगा ने उसका रास्ता रोककर मारपीट की। इस दौरान दारोगा उसका मोबाइल छीनकर ले गया।

मझोला थाना प्रभारी मुकेश शुक्ल का कहना है क‍ि उनके यहां कोई भी शिकायत नहीं आई। इंटरनेट मीडिया में बयान को देखने के बाद संबंधित व्यक्ति के बारे में जानकारी की गई, लेकिन बताए गए पते पर कोई मिला नहीं। वहीं जिस दारोगा का नाम वीडियो में लिया जा रहा है, इस नाम का कोई दारोगा थाने में तैनात नहीं है। 

पांच आरोप‍ितों पर कार्रवाई : रामपुर के स्‍वार में अवैध खनन से लदे वाहनों को पकड़े जाने का विरोध करने व सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने में पुलिस ने 10 अज्ञात आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की थी। पुलिस ने इस मामले में पांच आरोपितों को गिरफ्तार कर चालान किया है। तीन दिन पूर्व कोसी नदी के घाटों पर अवैध खनन पर अंकुश लगाने के लिए एसडीएम यमुनाधर चौहान,  खनन अधिकारी सौरभ गुप्ता व नायब तहसीलदार शरद कुमार गुप्ता ने टीम के साथ छापामार कार्रवाई की थी। ग्राम अजीतपुर व घोसीपुरा पटटीकला के कोसी नदी के घाटों से अवैध खनन भरकर ला रहे ओवरलोड दस वाहनों को रोक लिया था। मौके पर कोई भी अभिलेख न दिखाने पर पुलिस अभिरक्षा में वाहनों को मानपुर तिराहे पर भेजा जा रहा था। वाहनों के पकड़े जाने की सूचना खनन कारोबारियों को मिली। खनन कारोबारी एकत्र होकर गांव रहमतगंज पहुंच गए थे। वाहनों को रोककर विरोध शुरु कर दिया था। पुलिस ने सूचना एसडीएम को दी तब प्रशासन मौके पर पहुंच गया था। विरोध कर रहे खनन कारोबारियों को खदेड़ दिया था। कारोबारी अपने वाहनों में बैठकर फरार हो गए थे। इस मामले में पुलिस ने मसवासी चौकी इंचार्ज आनंद वीर सिंह की ओर से 10 अज्ञात खनन कारोबारियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की थी। सोमवार को पुलिस ने पांच आरोपित जिला पीलीभीत थाना जहानाबाद ग्राम सरदार नगर निवासी शकील अहमद, भूरा शर्मा, जिला लखीमपुर थाना मुहम्मदी गांव मगरेना निवासी सुनील, थाना टांडा के ग्राम बैजनी निवासी रासिद अली व थाना अजीमनगर ग्राम कुम्हारिया निवासी इशरत अली को गिरफ्तार कर चालान किया है। 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.