10 लाख रुपये की चोरी में पुलिस संदिग्ध को हिरासत में लेकर कर रही पूछताछ

शुक्रवार रात को देहात थाना क्षेत्र के गांव रामनगर में चोरों ने शिक्षक भाइयों अमित व अभिमन्यु के घर धावा बोल कर नकदी समेत लगभग 10 लाख रुपये का सामान चोरी कर लिया था। अब पुलिस चार संदिग्ध हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

By Abhishek PandeyEdited By: Publish:Wed, 28 Oct 2020 12:54 PM (IST) Updated:Wed, 28 Oct 2020 12:54 PM (IST)
10 लाख रुपये की चोरी में पुलिस संदिग्ध को हिरासत में लेकर कर रही पूछताछ
10 लाख रुपये की चोरी में पुलिस संदिग्ध को हिरासत में लेकर कर रही पूछताछ

अमरोहा, जेएनएन। शिक्षक भाइयों के घर से हुई 10 लाख रुपये की चोरी के मामले में पुलिस ने कुछ संदिग्ध हिरासत में लिए हैं। उनसे पूछताछ की जा रही है। पुलिस का दावा है कि जल्दी ही घटना का पर्दाफाश किया जाएगा।

शुक्रवार रात को देहात थाना क्षेत्र के गांव रामनगर में चोरों ने शिक्षक भाइयों अमित व अभिमन्यु के घर धावा बोल कर नकदी समेत लगभग 10 लाख रुपये का सामान चोरी कर लिया था। इस घटना के बाद गांव में रोष फैल गया था। ग्रामीणों ने जमकर हंगामा किया था तथा उपचुनाव का बहिष्कार करने का एलान कर दिया था। गांव के लोग धरने पर बैठ गए थे। यह गांव भाजपा के जिलाध्यक्ष बृजेश चौधरी का गांव है। उपचुनाव के बहिष्कार की सूचना पर कैबिनेट मंत्री चौधरी भूपेंद्र व जिलाध्यक्ष गांव पहुंचे थे तथा मामला शांत कराया था। बीते साल पांच सितंबर को भी गांव में 40 लाख रुपये की डकैती हुई थी। उसका पर्दाफाश भी अभी तक नहीं हो सका है। अब देहात थाना पुलिस ने चार संदिग्ध हिरासत में लिए हैं। जिनसे चोरी की घटना के सम्बंध में पूछताछ की जा रही है। दावा किया जा रहा है कि जल्दी ही पर्दाफाश किया जाएगा। एसओ सुरेश गौतम ने बताया कि संदिग्धों से पूछताछ की जा रही है। 

chat bot
आपका साथी