Moradabad Crime : मौत की गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस, शादी की शॉपिंग के लिए मंगेतर के साथ गई युवती की मिली थी लाश

Moradabad Crime News मुरादाबाद में मंगेतर के साथ शादी की शापिंग करने के लिए घर से निकली युवती की मौत के मामले में पुलिस ने कई बिंदुओं पर अपनी जांच शुरु कर दी है। मामले में पुलिस युवती की कॉल डिटेल खंगाल रही है।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Wed, 16 Jun 2021 06:55 PM (IST) Updated:Wed, 16 Jun 2021 06:55 PM (IST)
Moradabad Crime : मौत की गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस, शादी की शॉपिंग के लिए मंगेतर के साथ गई युवती की मिली थी लाश
मौत की गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस, शादी की शॉपिंग के लिए मंगेतर के साथ गई थी युवती

मुरादाबाद,जेएनएन। Moradabad Crime News : मुरादाबाद में मंगेतर के साथ शादी की शापिंग करने के लिए घर से निकली युवती की मौत के मामले में पुलिस ने कई बिंदुओं पर अपनी जांच शुरु कर दी है।मामले में जहां पुलिस युवती की कॉल डिटेल खंगाल रही है वहीं संदिग्धों से भी पूछताछ कर रही है।

मामला दो दिन पूर्व का है। जहां ठाकुरद्वारा थाना क्षेत्र के सुरजन नगर करनपुर मार्ग पर सोमवार को अज्ञात युवती का शव मिला था। जिसकी सूचना पर पहुंचे पुलिस अफसरों ने काफी मशक्कत के बाद युवती के शव की शिनाख्त की थी। जिसकी पहचान गांव लालापुर निवासी टीना के रूप में हुई थी।

लालापुर पीपलसाना निवासी मदन पाल सिंह की पुत्री टीना के रूप में की गई। परिजनों का कहना है कि उन्होंने अपनी पुत्री की शादी जनपद बिजनौर के कालागढ़ निवासी एक युवक के साथ तय कर दी थी। युवती की शादी 20 जून को होनी थी। परिजनों ने बताया उनकी पुत्री मंगेतर के साथ सूरजन नगर से शॉपिंग करने गई थी।

जिसके बाद टीना की मौत हाे गई, उसका शव सड़क पर लावारिस हालत में पड़ा मिला। इस मामले में जहां परिजन स्वयं सकते में है वहीं मां साेमवती देवी और पिता मदन पाल सिंह सहित अन्य परिजनों का बुरा हाल है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

chat bot
आपका साथी