मुरादाबाद में मास्क न पहनने वालों से पुलिस ने वसूला 72 हजार रुपये जुर्माना

कोरोना वायरस के खतरनाक रूप अख्तियार कर लेने के बाद भी कुछ लोगों की अकल ठिकाने नहीं लग रही। कोरोना कर्फ्यू के बाद भी कुछ लोग बगैर मास्क सड़क पर निकल गए। पुलिस ने कई लोगों पर कार्रवाई की।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Mon, 19 Apr 2021 01:55 PM (IST) Updated:Mon, 19 Apr 2021 01:55 PM (IST)
मुरादाबाद में मास्क न पहनने वालों से पुलिस ने वसूला 72 हजार रुपये जुर्माना
कोरोना कर्फ्यू में भी खुली रहीं डिलारी में सलेमसराय चौराहे की दुकान।

मुरादाबाद, जेएनएन। कोरोना वायरस के खतरनाक रूप अख्तियार कर लेने के बाद भी कुछ लोगों की अकल  ठिकाने नहीं लग रही। कोरोना कर्फ्यू के बाद भी कुछ लोग बगैर मास्क सड़क पर निकल गए। चौंकाने वाली बात यह रही कि ग्रामीण क्षेत्रों में कुछ जगहों पर कोरोना कर्फ्यू को नजरंदाज कर दिया गया। दुकानें खोल कर कारोबारी ग्राहक का इंतजार करते रहे। ऐसे लापरवाह लोगों से पुलिस ने जुर्माना वसूला।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कार्यालय से मिली जानकारी के मुताबिक चेकिंग के दौरान जिले में 298 लोग ऐसे मिले, जिनके चेहरे पर गमछा, रुमाल, मास्क अथवा दुपट्टा नहीं था। ऐसे लापरवाह लोगों से जुर्माने के रूप में 72 हजार रुपये की वसूली की गई। मुरादाबाद में कोरोना काल में मास्क न पहनने वाले 91,343 लोगों से पुलिस अब तक एक करोड़ चार लाख 99 हजार 677 रुपये जुर्माना वसूल चुकी है। उधर रविवार को कोरोना कर्फ्यू के बाद भी डिलारी थाना क्षेत्र का सलेमसराय चौराहा खुला रहा। वहां परचून के दुकानदार कोविड-19 के नियमों का उल्‍लंघन  करते मिले। दुकानदारों पर सरकारी आदेश का रत्तीभर भी असर नहीं दिखा।

chat bot
आपका साथी