मुरादाबाद में गोवंश के अवशेष फेंकने के मामले में दो आरोपितों को पुलिस ने क‍िया गिरफ्तार

मझोला थाना प्रभारी अशोक कुमार ने बताया कि बीते दिनों मंडी समिति के पीछे गोवंश के अवशेष मिले थे। इस मामले को लेकर स्थानीय लोगों ने हंगामा किया था। पुलिस ने मामले में दो आरोप‍ितों को पकड़ ल‍िया है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Mon, 27 Sep 2021 10:50 AM (IST) Updated:Mon, 27 Sep 2021 10:50 AM (IST)
मुरादाबाद में गोवंश के अवशेष फेंकने के मामले में दो आरोपितों को पुलिस ने क‍िया गिरफ्तार
दो आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्रवाई की।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। मझोला थाना पुलिस ने मंडी समिति के पीछे गोवंश अवशेष मिलने के मामले में दो आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्रवाई की। मझोला थाना प्रभारी अशोक कुमार ने बताया कि बीते दिनों मंडी समिति के पीछे गोवंश के अवशेष मिले थे। इस मामले को लेकर स्थानीय लोगों ने हंगामा किया था। पुलिस ने रविवार को कार्रवाई करते हुए आरोपित मोनिस निवासी मिया कालोनी मझोला व फैजान निवासी जयंतीपुर मझोला को गिरफ्तार करने की कार्रवाई की गई।

पुलिस ने बताया कि इन्हीं दोनों आरोपितों के द्वारा चोरी-छिपे गोवंशीय पशुओं की कटान की जा रही थी, इसके बाद मंडी समिति के पीछे अवशेष फेंक दिए जाते थे। दोनों आरोपितों के खिलाफ गोवध अधिनियम और गैंगस्टर के चार से अधिक मुकदमे दर्ज हैं।

टेंपो स्टैंड बनाने का किया विरोध : मझोला थाना क्षेत्र में कांशीराम नगर के मुख्य द्वार के पास और अस्पताल के सामने टैक्सी स्टैंड बनाने को लेकर स्थानीय लोगों ने व‍िरोध किया। कालोनी के लोग एकत्र होकर आए,स्टैंड में खड़े टेंपो हटाने की मांग करने लगे। वाद-विवाद होने की सूचना मिलने पर मझोला थाना पुलिस पहुंची। इसके बाद दोनों पक्षों को समझाकर मामले को शांत कर दिया गया। कालोनी के लोगों ने आरोप लगाया कि पुलिस की मिलीभगत से अवैध रूप से स्टैंड का संचालन किया जा रहा है। मझोला थाना प्रभारी अशोक कुमार ने बताया कि मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें :-

Bharat Bandh Today : मुरादाबाद में भारत बंद को लेकर पुलिस प्रशासन अलर्ट, तीन कंपनी पीएसी तैनात

Sudhir Saini Murder Case : बेरहमी से की गई थी मुरादाबाद के छात्र की हत्‍या, प्रेम‍िका ने बताई कहानी

Todays Horoscope 27 September 2021 : मेष राशि के जातकों को सभी क्षेत्रों में सफलता मिलेगी, यहां पढ़ें आज का राश‍िफल

Railway New Initiative : उत्कल समेत पांच ट्रेनें अब योगनगरी से चलेंगी, दो ट्रेनें बन जाएंगी एक्‍सप्रेस

Library Facility in Village : मुरादाबाद के ग्रामीण क्षेत्र में लाइब्रेरी बनाएगी जिला पंचायत, गरीब छात्रों को म‍िलेगी मदद

chat bot
आपका साथी