अमरोहा की गजरौला सीएचसी में हाई वोल्टेज ड्रामा, पुलिस व स्वास्थ्य कर्मियों में नोकझोंक

गजरौला के सरकारी अस्पताल के ऑपरेशन थिएटर में तैनात एक महिला स्वास्थ्य कर्मी से उसका सिपाही पति मिलने पहुंचा तो हाई वोल्टेज ड्रामा हो गया। यहां पर तैनात अन्य स्वास्थ्य कर्मियों से तीखी नोकझोंक हो गई। जानकारी मिलते ही 112 डायल पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।

By Abhishek PandeyEdited By: Publish:Wed, 28 Oct 2020 02:10 PM (IST) Updated:Wed, 28 Oct 2020 02:10 PM (IST)
अमरोहा की गजरौला सीएचसी में हाई वोल्टेज ड्रामा, पुलिस व स्वास्थ्य कर्मियों में नोकझोंक
अमरोहा की गजरौला सीएचसी में हाई वोल्टेज ड्रामा, पुलिस व स्वास्थ्य कर्मियों में नोकझोंक

अमरोहा, जेएनएन। गजरौला के सरकारी अस्पताल के ऑपरेशन थिएटर में तैनात एक महिला स्वास्थ्य कर्मी से उसका सिपाही पति मिलने पहुंचा तो हाई वोल्टेज ड्रामा हो गया। यहां पर तैनात अन्य स्वास्थ्य कर्मियों से तीखी नोकझोंक हो गई। जानकारी मिलते ही 112 डायल पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। इससे काफी देर तक हंगामे की स्थिति बनी रही।

मामला बुधवार के पूर्वाह्न करीब साढ़े नौ बजे का है। थाना क्षेत्र के गांव अफजलपुर लूट निवासी एक सिपाही जनपद बरेली की पुलिस लाइन में तैनात है। उसने तीन अक्टूबर 2020 को डिडौली कोतवाली क्षेत्र के गांव निवासी युवती से प्रेम विवाह किया था। यह युवती स्थानीय सरकारी अस्पताल की ओटी में सीएचओ के पद पर तैनात है। अब पिछले 3 माह से सिपाही पति व स्वास्थ्य कर्मी पत्नी के बीच विवाद चल रहा है। स्वास्थ्य कर्मी अपने मायके में रह रही है। बुधवार को सिपाही अपनी पत्नी से मिलने सरकारी अस्पताल में पहुंच गया। आरोप है कि यहां पर उसने अन्य स्वास्थ्य कर्मियों से अपनी पत्नी से मिलने की बात कही तो बखेड़ा खड़ा हो गया। स्वास्थ्य कर्मियों ने पत्नी से नहीं मिलवाने की बात कहते हुए गाली गलौज शुरू कर दी। इस बात पर सिपाही व स्वास्थ्य कर्मियों में तीखी नोकझोंक भी हुई। मौके पर जुट अन्य कर्मियों ने सिपाही को समझा कर भेज दिया। कुछ देर बाद सिपाही सिर्फ 112 डायल पुलिस लेकर अस्पताल पहुंच गया। स्वास्थ्य कर्मी व सिपाही में दोबारा नोकझोंक होने पर हंगामा हो गया। इस दौरान काफी संख्या में लोगो की भीड़ जुट गई। बाद में सिपाही थाने में जाने की बात कहकर लौट गया। उधर, सीएचसी के चिकित्सा अधीक्षक डॉ योगेंद्र सिंह ने बताया कि सिपाही व स्वास्थ्य कर्मी के बीच पारिवारिक विवाद चल रहा है। इसे घर में बैठकर निपटाने के लिए कहा गया है।

chat bot
आपका साथी