खुद को डीएम बताकर प्रमुख चिकित्सा अधीक्षक को क‍िया फोन, कहा-मरीजों की नहीं हो रही देखभाल

लोग खुराफात करने से बाज नहीं आते। जिलाधिकारी बताकर प्रमुख चिकित्सा अधीक्षक डॉ. शिव सिंह को काल की गई। उनसे कहा गया कि एक्सटेंशन टू में मरीजों की देखभाल नहीं हो रही है। प्रमुख चिकित्सा अधीक्षक फौरन ही वहां पहुंचे।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Sat, 12 Jun 2021 05:04 PM (IST) Updated:Sat, 12 Jun 2021 05:04 PM (IST)
खुद को डीएम बताकर प्रमुख चिकित्सा अधीक्षक को क‍िया फोन, कहा-मरीजों की नहीं हो रही देखभाल
लोग खुराफात करने से बाज नहीं आते।

मुरादाबाद, जेएनएन। लोग खुराफात करने से बाज नहीं आते। जिलाधिकारी बताकर प्रमुख चिकित्सा अधीक्षक डॉ. शिव सिंह को काल की गई। उनसे कहा गया कि एक्सटेंशन टू में मरीजों की देखभाल नहीं हो रही है। प्रमुख चिकित्सा अधीक्षक फौरन ही वहां पहुंचे। मरीजों के तीमारदारों से बात की। लेकिन, शिकायत जैसा कोई मामला नहीं था। उन्होंने स्टाफ से भी पूछताछ की लेकिन, किसी भी मरीज के साथ लापरवाही जैसी कोई बात नहीं नजर आई।

दरअसल प्रमुख चिकित्सा अधीक्षक के मोबाइल की घंटी बजी। कॉल करने वाले का नंबर सेव नहीं था लेकिन इमरजेंंसी समझाकर उन्‍होंने फोन उठा ल‍िया। फोन र‍िसीव होते ही कॉल करने वाला रौब गांठने लगा। कहने लगा क‍ि मरीजों की देखभाल पर ध्‍यान नहीं द‍िया जा रहा है। इसके कुछ देर बाद उसने फोन काट द‍िया। प्रमुख चिकित्सा अधीक्षक अस्‍पताल में पहुंचे तो श‍िकायत सही नहीं म‍िली। इसके बाद फौरन ही उन्‍होंने उस नंबर पर कॉल बैक की तो नंबर बंद जा रहा था। ट्रू कालर पर भी नाम कुछ और दर्शा रहा था। तब चिकित्सकों ने कहा कि किसी ने फर्जी काल कर दी होगी।

लखनऊ निदेशक के पद पर डॉ. कल्पना सिंह का तबादला

जिला पुरुष अस्पताल की प्रमुख चिकित्सा अधीक्षक डॉ. कल्पना सिंह का तबादला शासन की ओर से लखनऊ निदेशक के पद पर होने के बाद सर्जन डॉ. शिव सिंह को सीएमएस की जिम्मेदारी मिली है। हालांकि वरिष्ठता के आधार पर सीएमएस का चार्ज लेना था। लेकिन, वरिष्ठों में किसी ने चार्ज नहीं लिया तो डॉ. शिव सिंह को चार्ज लेना पड़ा। अस्पताल से जुड़े कार्य अब सीएमएस के तौर पर डॉ. शिव सिंह ही देख रहे हैं।

​​​​​यह भी पढ़ें :-

Road Accident : घर से टहलने निकले युवकों को वैन ने मारी टक्‍कर, दो की मौत, तीसरे की हालत गंभीर

रोहिंग्या का पता लगाने में जुटी मुरादाबाद पुलिस, खानाबदोश की हो रही निगरानी, अधिकारी जुटा रहे जानकारी

World Day Against Child Labour 2021 : बाल श्रमिकों का भविष्य संवारेगी नया सवेरा योजना, शहर के 46 वार्डों का सर्वे

chat bot
आपका साथी