भाजपा नेता के परिवार ने उठाई आवाज, साहब-कार चालक बना रहा फैसले का दबाव

People of the family of BJP leader भाजपा नेता के स्वजनों ने एसपी दफ्तर पर उठाई आवाज रजबपुर पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए उच्‍च स्‍तरीय जांच की मांग की।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Tue, 14 Jul 2020 01:31 PM (IST) Updated:Tue, 14 Jul 2020 01:31 PM (IST)
भाजपा नेता के परिवार ने उठाई आवाज, साहब-कार चालक बना रहा फैसले का दबाव
भाजपा नेता के परिवार ने उठाई आवाज, साहब-कार चालक बना रहा फैसले का दबाव

अमरोहा।सड़क हादसे में मृतक भाजपा नेता के स्वजनों ने आरोपित कार चालक के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर एसपी दफ्तर पर प्रदर्शन किया। रजबपुर पुलिस पर हमसाज होने के आरोप लगाए। आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेजने की मांग।

रजबपुर थाना क्षेत्र के गांव अटेरना के ग्रामीण एकत्र होकर एसपी दफ्तर पहुंचे थे। उन्होंने रजबपुर थाना पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की। एसपी डॉ. विपिन ताडा को पत्र देकर कहा कि बीती 9 जुलाई को रजबपुर थानाक्षेत्र में अटेरना निवासी भाजपा नेता जीवन सिंह काफूरपुर-गुलडिय़ा मार्ग पर खाद लेने के लिए गए थे। जीवन ङ्क्षसह और दुकानदार राजवीर सिंह  पड़ोसी चंद्रपाल सिंह के मकान में बैठकर बात कर रहे थे। तभी काफूरपुर की तरफ से आई तेज रफ्तार कार ने जीवन सिंह को कुचल दिया था। हादसे में उनकी मौके पर मौत हो गई। जबकि चंद्रपाल और राजीव घायल हो गए थे। आरोपित चालक कार छोड़कर फरार हो गया था। कहा कि पुलिस ने कार चालक दीपक निवासी गांव नरेना के खिलाफ मुकदमा तो दर्ज कर लिया था, लेकिन उसे गिरफ्तार नहीं कर रही है। आरोपित व उसके स्वजनों के साथ ही पुलिस द्वारा फैसले का दबाव बनाया जा रहा है। फैसला नहीं करने पर झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी दी जा रही है। ग्रामीणों ने मामले की निष्पक्ष जांच कराकर कार्रवाई की मांग की है। उधर भाजपा जिलाध्यक्ष बृजेश चौधरी ने भी एसपी से मिलकर आरोपित के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है। प्रदर्शन करने वालों में रोबिन, रोहित, जयकृत सिंह , राजीव, गजेंद्र, नरेश, विपिन, गंगा सरन व राजवीर सिंह शामिल थे।

सिंह 

chat bot
आपका साथी