मुरादाबाद में बिजली चेकिंग करने गई टीम पर लोगों ने किया हमला, अवर अभियंता ने मारपीट का दर्ज कराया मुकदमा

Attack on electricity checking team in Moradabad गलशहीद थाना क्षेत्र के असालतपुरा में चेकिंग के दौरान विद्युत विभाग की टीम के साथ मारपीट की गई। टीम के सदस्यों ने किसी तरह मौके से भागकर खुद को बचाया। गलशहीद थाना प्रभारी ने तीन आरोपितों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Tue, 30 Nov 2021 12:10 PM (IST) Updated:Tue, 30 Nov 2021 12:10 PM (IST)
मुरादाबाद में बिजली चेकिंग करने गई टीम पर लोगों ने किया हमला, अवर अभियंता ने मारपीट का दर्ज कराया मुकदमा
आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश दे रही।

मुरादाबाद, जेएनएन। Attack on electricity checking team in Moradabad : गलशहीद थाना क्षेत्र के असालतपुरा में चेकिंग के दौरान विद्युत विभाग की टीम के साथ मारपीट की गई। टीम के सदस्यों ने किसी तरह मौके से भागकर खुद को बचाया। अवर अभियंता की तहरीर पर गलशहीद थाना प्रभारी ने तीन आरोपितों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया। आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश दे रही। उत्तराखंड के ऋषिकेश स्थित ओम विहार गुमानी वाला कालोनी निवासी आशीष विष्ट विद्युत विभाग में अवर अभियंता के पद पर तैनात है।

उन्होंने बताया कि बीते रविवार को दोपहर वह अपनी टीम के साथ असालतपुरा में बिजली चेकिंग कर रहे थे। इसी दौरान स्थानीय निवासी जुबैर कुरैशी ने चेकिंग का विरोध करना शुरू कर दिया। गाली-गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी दी। जब चेकिंग टीम ने विरोध किया तो आसपास के लोगों को मौके पर बुला लिया। इसके बाद जुबैर ने अपने साथी सुमाइल, जावेद व अन्य लोगों द्वारा लाठी-डंडों के साथ टीम पर हमला बोल दिया। किसी तरह मौके से भागकर टीम के लोगों ने खुद को बचाया। पीड़ित अवर अभियंता की तहरीर गलशहीद थाना पुलिस ने आरोपित जुबैर कुरैशी , सुमाइल व जावेद के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया गया। सीओ कटघर आशुतोष तिवारी ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपितों को गिरफ्तार करने के लिए दबिश दी जा रही है।

chat bot
आपका साथी