Parvinder Death Case : मुरादाबाद में पत्नी पर लगा पति की हत्या का आरोप, कोर्ट के आदेश पर मुकदमा दर्ज

Parvinder Death Case सिविल लाइंस थाना पुलिस ने बहू गीता के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की कार्रवाई की। सिविल लाइंस थाना प्रभारी ने कहा कि इस मामले की जांच करके आगे की कार्रवाई की जाएगी। दोषी पर सख्‍त कार्रवाई होगी।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Fri, 24 Sep 2021 06:33 AM (IST) Updated:Fri, 24 Sep 2021 06:33 AM (IST)
Parvinder Death Case : मुरादाबाद में पत्नी पर लगा पति की हत्या का आरोप, कोर्ट के आदेश पर मुकदमा दर्ज
पुलिस ने इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की थी।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। Parvinder Death Case : शहर के स‍िव‍िल लाइंस इलाके में एक युवक की मौत हो गई थी। मामले में पत्‍नी पर ही गंभीर आरोप लगाए गए था। पुलिस की ओर से मामले में कोई कार्रवाई नहीं की गई थी। अब कोर्ट के आदेश पर आरोप‍ित पर मुकदमा दर्ज क‍िया गया है। 

स‍िविल लाइंस थाना क्षेत्र के विद्या नगर निवासी परविंदर की शादी अमरोहा निवासी गीता देवी के साथ हुई थी। शादी के कुछ दिनों तक सब कुछ ठीक रहा। इसके बाद दोनों के बीच आपसी विवाद होने लगे थे। परिवार के लोग दोनों में समझा-बुझाकर समझौता करा देते। कोरोना महामारी के दौरान 28 नवंबर 2020 को परविंदर की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई थी। इस मामले में मृतक की मां रचना देवी ने सिविल लाइंस थाने में तहरीर देकर बहू के साथ ही उसके एक कथित प्रेमी का नाम लेकर हत्या का मुकदमा दर्ज कराने के लिए तहरीर दी थी। लेकिन, पुलिस ने इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की थी। पुलिस के द्वारा कार्रवाई न करने पर पीड़ित कोर्ट पहुंची थी। कोर्ट ने सुनवाई के बाद इस मामले में मुकदमा दर्ज करने का आदेश थाना पुलिस को दिया था। सिविल लाइंस थाना पुलिस ने बहू गीता के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की कार्रवाई की। सिविल लाइंस थाना प्रभारी सहंसरवीर सिंह ने कहा कि इस मामले की जांच करके आगे की कार्रवाई की जाएगी।

पति पर अश्लील फोटो इंटरनेट में डालने का लगाया आरोप : सिविल लाइंस थाना क्षेत्र निवासी एक युवती ने एसएसपी को शिकायत पत्र देकर पूर्व पति पर गंभीर आरोप लगाए। एसएसपी को शिकायत पत्र देकर युवती ने बताया क‍ि साल 2015 में उसके पति विपिन अरोड़ा के साथ तलाक हो गया था। लेकिन पूर्व पति उसे आए दिन परेशान करता है। बीते दिनों उसकी अश्लील फोटो इंटरनेट मीडिया में डालकर उसे परेशान कर रहा है। पीड़िता की शिकायत सुनने के बाद एसएसपी बबलू कुमार ने इस मामले में सिविल लाइंस थाना पुलिस को जांच कर कार्रवाई के आदेश दिए हैं।

chat bot
आपका साथी