मकान में चोरी के ट्रैक्टर के बदले जा रहे थे पार्ट्स, एक आरोप‍ित को पकड़ा, आठ लोगों पर मुकदमा दर्ज

ज‍िले के पाकबड़ा में पुलिस ने करनपुर गांव से चोरी के ट्रैक्टर के पार्ट्स बदलते हुए रंगेहाथ एक को पकड़ा। पांच मौके से फरार हो गए। पुलिस ने मौके से चार चोरी के ट्रैक्टर के साथ पार्ट्स बरामद हुए।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Sat, 31 Jul 2021 07:12 AM (IST) Updated:Sat, 31 Jul 2021 07:12 AM (IST)
मकान में चोरी के ट्रैक्टर के बदले जा रहे थे पार्ट्स, एक आरोप‍ित को पकड़ा, आठ लोगों पर मुकदमा दर्ज
दो अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर एक को जेल भेज दिया है।

मुरादाबाद, संवाद सहयोगी। ज‍िले के पाकबड़ा में पुलिस ने करनपुर गांव से चोरी के ट्रैक्टर के पार्ट्स बदलते हुए रंगेहाथ एक को पकड़ा। पांच मौके से फरार हो गए। पुलिस ने मौके से चार चोरी के ट्रैक्टर के साथ पार्ट्स बरामद हुए। पुलिस ने छह नामजद सहित दो अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर एक को जेल भेज दिया है।

पाकबड़ा थाना क्षेत्र के करनपुर गांव में पुलिस ने मुखबिर ने सूचना दी कि फारुक उर्फ बिल्लू के मकान में चोरी के ट्रैक्टरों के इंजन नंबर और चेसिस नंबर बदले जा रहे है। सूचना मिलते ही थाना प्रभारी योगेन्द्र कृष्ण यादव ग्रोथ सेंटर चौकी इंचार्ज सतेंद्र शर्मा को साथ लेकर फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने फारुक उर्फ बिल्लू के घर को चारों तरफ से घेर लिया। पुलिस की भनक लगते ही मौके से एहसान, फारुक उर्फ बिल्लू, कादिर, तहजीब, अब्दुल रहमान मौके से दीवार कूदकर भाग निकले। पुलिस ने मौके से सुभानी को दबोच लिया। पुलिस को मौके पर चार ट्रैक्टर चोरी के, एक ग्रन्डर मशीन, चाबी, पाने और हथोड़े मिले। पुलिस ट्रैक्टर सहित सामान के साथ सुभानी को लेकर थाने आ गयी। पुलिस ने सुभानी, एहसान, फारुक उर्फ बिल्लू, कादिर, तहजीब अब्दुल रहमान सहित दो अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। पुलिस ने सुभानी को जेल भेज दिया है। जबकि फरार अभियुक्त की तलाश में पुलिस दबिश दे रही है।

chat bot
आपका साथी