Panchayat Election 2021 : चुनाव के लिए वाहन उपलब्ध न कराने वालों के खिलाफ होगी रिपोर्ट, प्रशासन ने शुरू की तैयारी

सभी वाहन स्वामियों को नोटिस जारी कर दिए गए हैं।

Rampur Panchayat election vehicle availability सहायक संभागीय परिवहन अधिकारी सुरेंद्र कुमार सिंह ने कहा कि जो वाहन स्वामी चुनाव के लिए वाहन उपलब्ध नहीं कराएंगे उनके खिलाफ पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई जाएगी। प्रशासन ने सख्‍ती बरनती शुरू कर दी है।

Narendra KumarMon, 12 Apr 2021 03:32 PM (IST)

मुरादाबाद, जेएनएन। पंचायत चुनाव के लिए रामपुर में प्रशासन ने वाहनों के अधिग्रहण की कार्रवाई शुरू कर दी है। 544 वाहनों को अधिगृहित कर लिया गया है। इन सभी वाहन स्वामियों को नोटिस जारी कर दिए गए हैं।

सहायक संभागीय परिवहन अधिकारी सुरेंद्र कुमार सिंह ने कहा कि जो वाहन स्वामी चुनाव के लिए वाहन उपलब्ध नहीं कराएंगे, उनके खिलाफ पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई जाएगी। एआरटीओ ने बताया कि पंचायत चुनाव में पोलिंग पार्टियों को भेजने के लिए 544 बसों की आवश्यकता है। इनमें सैदनगर ब्लाक के लिए 89, चमरौआ के लिए 65, स्वार के लिए 110, शाहबाद के लिए 100, बिलासपुर के लिए 82 और मिलक के लिए 98 बसों की जरूरत है। उन्होंने बताया कि प्रशासन ने 600 वाहनों का अधिग्रहण किया है। इसके अलावा पुलिस प्रशासन ने भी 375 हल्के वाहनों की मांग की है। इन वाहनों से पुलिस वाले और अधिकारी मतदान केंदों पर भ्रमण करेंगे। इसलिए हल्के वाहनों का भी अधिग्रहण किया गया है। इस संबंध में वाहन स्वामियों को नोटिस भी भेज दिए गए हैं, जिसमें इस बात का भी उल्लेख किया गया है, उन्हें कब और किस स्थान पर वाहन पहुंचाना है। जो वाहन स्वामी समय से वाहन उपलब्ध नहीं कराएगा उसके खिलाफ पुलिस में कार्रवाई की जाएगी। इसलिए वाहन स्वामी निर्धारित समय में वाहन उपलब्ध करा दें।

यह भी पढ़ें :-

Accident : स‍िलेंडर में लीकेज से चाय के खोखे में लगी आग, ज‍िंंदा जल गया दुकानदार

Panchayat Election 2021 : सीट आरक्ष‍ित हुई तो बेटे के ल‍िए तलाशने लगे बहू, नहीं म‍िली तो खुद प‍िछड़ी जात‍ि की मह‍िला से कर ल‍िया न‍िकाह

MJP Ruhelkhand University : सीट लॉक कराने से वंच‍ित रह गए स्नातक और परास्नातक के पंजीकृत छात्रों को एक और मौका, जल्‍द उठाएं लाभ

Moradabad Coronavirus News : टीबी और अस्‍थमा के मरीज बरतें सावधानी, संक्रम‍ित होने पर बढ़ेगी परेशानी, इस तरह करें बचाव

Panchayat Election 2021 : खानदान और जाति के फेर में फंसे हैं मुरादाबाद के मतदाता, व‍िकास नहीं है मुद्दा

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.