Panchayat Election 2021 : मुरादाबाद में प्रत्याशी के समर्थक मतदाताओं को बांट रहे मिठाई, सीसीटीवी में कैद

जनपद की ग्राम पंचायत सोनकपुर देहात में प्रधान पद के प्रत्याशी के समर्थकों द्वारा मिठाई बांटने का मामला सामने आया है। मतदाताओं को मिठाई बांटने का यह मामला गांव के एक मकान में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद भी हो गया है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Sun, 11 Apr 2021 10:31 AM (IST) Updated:Sun, 11 Apr 2021 10:31 AM (IST)
Panchayat Election 2021 : मुरादाबाद में प्रत्याशी के समर्थक मतदाताओं को बांट रहे मिठाई, सीसीटीवी में कैद
ग्राम पंचायत सोनकपुर देहात का मामला, वायरल हो रही वीडियो।

मुरादाबाद, जेएनएन। जनपद की ग्राम पंचायत सोनकपुर देहात में प्रधान पद के प्रत्याशी के समर्थकों द्वारा मिठाई बांटने का मामला सामने आया है। मतदाताओं को मिठाई बांटने का यह मामला गांव के एक मकान में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद भी हो गया है।

मुरादाबाद में 26 अप्रैल को होने वाले ग्राम पंचायत चुनाव को लेकर पूरे जनपद में तैयारी चल रही है। प्रशासन ने आचार संहिता का सख्ती से पालन कराने के आदेश दिए है तो वहीं मतदाताओं को लुभाने के लिए प्रत्याशियों के खाने-पीने की वस्तुएं बांट कर आचार संहिता का उल्लंघन भी किया जा रहा है। ऐसा ही एक मामला ग्राम पंचायत सोनकपुर देहात उर्फ भोला सिंह की मिलक में सामने आया है। जिसकी वीडियो इंटरनेट मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। वायरल हो रही वीडियो गांव में लगे सीसीटीवी कैमरों की है। जिसमें दिख रहा है कि प्रधान पद के एक प्रत्याशी के दो समर्थक बाइक पर सवार होकर बड़े से थैले में मिठाई लेकर पहुंचते हैं और मतदाताओं के घर-घर जाकर उन्हें मिठाई बांट रहे हैं। यह पूरा मामला गांव के एक मकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया, जिसे एक शिकायतकर्ता ने वायरल कर दिया।

यह भी पढ़ें :-

मेरठ के पुलिस कर्मी की शर्मनाक हरकत, दुष्‍कर्म के बाद छात्रा से बोला-मुंह खोला तो अश्लील फोटो वायरल कर दूंगा

Panchayat Election 2021 : मुरादाबाद में सपा ने घोषित क‍िए 31 प्रत्‍याशी, व‍िधायकों की जंग में वार्ड 23 फ्रीज, यहां देखें पूरी सूची

Moradabad Coronavirus News : ज‍िले में टूटा संक्रम‍ितों का र‍िकॉर्ड, 147 लोग पाए गए कोरोना पॉज‍िट‍िव

Moradabad Today Horoscope : तनाव और थकानग्रस्त रह सकते हैं इन राश‍ियों के लोग, जान‍िए क्‍या कहते हैं आपके स‍ितारे

मुरादाबाद में आज और कल नहीं म‍िलेगी सीएनजी, पाइप लाइन की होगी मरम्‍मत, केवल इन जगहों पर रहेगी उपलब्‍ध

chat bot
आपका साथी