Panchayat Election 2021 : चाशनी में डूबा पंचायत चुनाव, गुलाब जामुन से भरे 100 कार्टन पकड़े, आए द‍िन सामने आ रहे मामले

Amroha Panchayat Election Voters Sweet Distribution पंचायत चुनाव में वोटरों को लुभाने ल‍िए दावेदारों की ओर से लगातार म‍िठाई की पेशकश की जा रही है। मुरादाबाद मंडल में आए द‍िन इस तरह के मामले सामने आ रहे हैं।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Sun, 11 Apr 2021 02:05 PM (IST) Updated:Sun, 11 Apr 2021 02:05 PM (IST)
Panchayat Election 2021 : चाशनी में डूबा पंचायत चुनाव, गुलाब जामुन से भरे 100 कार्टन पकड़े, आए द‍िन सामने आ रहे मामले
ग्लास में पैक कर कार्टन में रखे थे गुलाब जामुन।

मुरादाबाद, जेएनएन। Amroha Panchayat Election Voters Sweet Distribution : पंचायत चुनाव कहीं चिकन के मसाले से चटपटा तो कहीं दारू के नशे में टुल्ल है। अमरोहा में गुलाब जामुन की चाशनी में भी चुनाव सराबोर है। हसनपुर व डिडौली के बाद अब नौगावां सादात में भी मतदाताओं को बांटा जा रहा गुलाब जामुन पकड़ा गया है। ग्लास में पैक किया हुआ गुलाब जामुन के 100 कार्टन पकड़े हैं। जिला पंचायत सदस्य पद के प्रत्याशी समेत दो लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

पंचायत चुनाव में मतदाताओं को रिझाने के लिए बीते सप्ताह डिडौली पुलिस ने गांव हुसैनपुर में बांटे जा रहे गुलाब जामुन के 200 डिब्बे पकड़े थे। उसके बाद देहात पुलिस ने चिकन की दावत देते प्रत्याशी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। तीसरा मामला हसनपुर कोतवाली का था। वहां भी प्रधान पद के प्रत्याशी को गुलाब जामुन बांटते पकड़ा गया था। शराब वितरित करने के मामले में भी हसनपुर व गजरौला में प्रधान पद के प्रत्याशी गिरफ्तार होकर जेल जा चुके हैं। पुलिस की सख्ती के बाद भी प्रत्याशी मतदाताओं को रिझाने के लिए हर कदम उठा रहे हैं। ताजा मामला नौगावां सादात थाना क्षेत्र के गांव गालिबबाड़ा का है। यहां जिला पंचायत के वार्ड-6 से सदस्य पद के प्रत्याशी अलाउद्दीन सैफी व उनके समर्थक गांव में ग्रामीणों को गुलाब जामुन वितरित कर रहे थे। सूचना मिलने पर मूंढ़ाखेड़ा चौकी प्रभारी सत्यदेव सिंह गांव पहुंच गए। उन्हें देख कर भगदड़ मच गई। प्रत्याशी व समर्थक गुलाब जामुन से भरे कार्टन छोड़ कर फरार हो गए। पुलिस द्वारा बरामद किए गए 100 कार्टन में गुलाब जामुन को ग्लास में पैक कर वितरित किया जा रहा था। इस बारे में प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार ने बताया कि अलाउद्दीन सैफी व गांव के ही मदनपाल सिंह के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।

​​​​​यह भी पढ़ें :-

मेरठ के पुलिस कर्मी की शर्मनाक हरकत, दुष्‍कर्म के बाद छात्रा से बोला-मुंह खोला तो अश्लील फोटो वायरल कर दूंगा

Panchayat Election 2021 : मुरादाबाद में सपा ने घोषित क‍िए 31 प्रत्‍याशी, व‍िधायकों की जंग में वार्ड 23 फ्रीज, यहां देखें पूरी सूची

Moradabad Coronavirus News : कोरोना की दूसरी लहर में फ्रंट लाइन की भूमिका में नगर निगम, रात में भी हो रहा सैनिटाइजेशन

मुरादाबाद में आज और कल नहीं म‍िलेगी सीएनजी, पाइप लाइन की होगी मरम्‍मत, केवल इन जगहों पर रहेगी उपलब्‍ध

Night curfew in Moradabad : नाइट कर्फ्यू से होटल कारोबार को झटका, करोड़ों रुपये का नुकसान

chat bot
आपका साथी