Panchayat Election 2021 : मुरादाबाद में अधिकारियों ने प्रत्याशियों को पढ़ाया आचार संहिता का पाठ

ज‍िले के अगवानपुर पुलिस चौकी पर आधिकारियों ने चुनाव लड़ रहे प्रत्याशियों को आचार संहिता का पालन करने का पाठ पढ़ाया है साथ ही इसका उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कार्रवाई कार्रवाई करने की चेतावनी दी गई है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Tue, 13 Apr 2021 08:17 AM (IST) Updated:Tue, 13 Apr 2021 08:17 AM (IST)
Panchayat Election 2021 : मुरादाबाद में अधिकारियों ने प्रत्याशियों को पढ़ाया आचार संहिता का पाठ
आचार संहिता का उल्लंघन करने पर कड़ी कार्रवाई की चेतावनी।

मुरादाबाद, जेएनएन। ज‍िले के अगवानपुर पुलिस चौकी पर आधिकारियों ने चुनाव लड़ रहे प्रत्याशियों को आचार संहिता का पालन करने का पाठ पढ़ाया, साथ ही इसका उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कार्रवाई कार्रवाई करने की चेतावनी दी गई है।

जहां एक तरफ चुनाव को लेकर प्रत्याशी चुनाव मैदान में हैं और मतदाताओं को अपने अपने पक्ष में करने के लिए तरह तरह के प्रयास कर रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ पुलिस प्रशासन ने भी निष्पक्ष चुनाव कराने के लिए कमर कस ली है। जिसको लेकर आज अपर पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार यादव, एसीएम द्वितीय ने पुलिस चौकी पर चुनाव लड़ रहे प्रत्याशियों की बैठक ली। जिसमें आधिकारियों ने उम्मीदवारों को आचार संहिता का पालन करने का पाठ पढ़ाया है। तथा मतदाता को प्रलोभन देने के लिए शराब, मिठाई,पैसा आदि नहीं बांटने को कहा गया है। एएसपी अनिल कुमार यादव ने चेतावनी दी कि अगर किसी भी प्रत्याशी द्वारा आचार संहिता का उल्लघंन किया गया तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। साथ ही उन्होंने चुनाव के दौरान गड़बड़ी फैलाने वाले को चिन्हित करने के निर्देश चौकी प्रभारी राजेंद्र कुमार को दिए हैं।

chat bot
आपका साथी