Panchayat Election 2021 : पंचायत चुनाव मतदान के ल‍िए मुरादाबाद के पुलिसकर्मी रामपुर और बरेली रवाना

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के पहले चरण का मतदान शांतिपूर्ण संपन्न कराने की कवायद में पुलिस कर्मियों की टीम रामपुर व बरेली रवाना की गई। एएसपी अनिल कुमार ने पुलिस लाइंस परिसर में हरी झंडी दिखाकर पुलिस कर्मियों को रवाना किया।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Tue, 13 Apr 2021 05:47 PM (IST) Updated:Tue, 13 Apr 2021 05:47 PM (IST)
Panchayat Election 2021 : पंचायत चुनाव मतदान के ल‍िए मुरादाबाद के पुलिसकर्मी रामपुर और बरेली रवाना
एएसपी अनिल कुमार ने पुलिस लाइंस परिसर में हरी झंडी दिखाकर पुलिस कर्मियों को रवाना किया।

मुरादाबाद। त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के पहले चरण का मतदान शांतिपूर्ण संपन्न कराने की कवायद में पुलिस कर्मियों की टीम रामपुर व बरेली रवाना की गई। एएसपी अनिल कुमार ने पुलिस लाइंस परिसर में हरी झंडी दिखाकर पुलिस कर्मियों को रवाना किया।

रामपुर व बरेली में पहले चरण का मतदान होना है। जिला पंचायत सदस्य, ग्राम प्रधान, क्षेत्र पंचायत सदस्य और ग्राम पंचायत सदस्य पद के लिए मतदान होगा। उच्चाधिकारियों के आदेश पर मुरादाबाद से भी पुलिस बल भेजा गया है। एएसपी अनिल कुमार के मुताबिक 117 उपनिरीक्षक व 600 सिपाही रामपुर भेजे गए हैं। 150 सिपाहियों को बरेली भेजा गया है। रवानगी से पहले पुलिस लाइन में टीनशेड के नीचे पुलिस कर्मियों की बैठक हुई। एसएसपी प्रभाकर चौधरी, एसपी सिटी अमित कुमार आनंद, पुलिस चुनाव सेल के नोडल अधिकारी एसपी ट्रैफिक अशोक कुमार और एएसपी अनिल कुमार यादव ने पुलिसकर्मियों को संबोधित किया। पुलिसकर्मियों को सतर्क रहकर ड्यूटी करने की सलाह दी गई। एसएसपी ने कहा कि प्रलोभन से दूर रहकर निष्पक्षता के साथ मतदान संपन्न कराएं। कोरोना संक्रमण काल में सावधानी जरूरी है। कोविड-19 के नियमों का पालन करें। एएसपी अनिल कुमार यादव ने पुलिसकर्मियों के वाहन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

chat bot
आपका साथी