Panchayat Election 2021 : मतदान के दौरान सरकारी कार्य में बाधा डालने पर 28 के खिलाफ मुकदमा दर्ज

पंचायत चुनाव के लिए हुए मतदान के दिन बूथ के पास जमावड़ा लगाने सरकारी कार्य में बाधा डालने और कोविड नियमों का उल्लंघन करने के आरोप में बिलासपुर कोतवाली पुलिस ने 28 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Fri, 16 Apr 2021 05:30 PM (IST) Updated:Fri, 16 Apr 2021 05:30 PM (IST)
Panchayat Election 2021 : मतदान के दौरान सरकारी कार्य में बाधा डालने पर 28 के खिलाफ मुकदमा दर्ज
मुकदमे में आठ को नामजद भी किया है।

मुरादाबाद। रामपुर में पंचायत चुनाव के लिए हुए मतदान के दिन बूथ के पास जमावड़ा लगाने, सरकारी कार्य में बाधा डालने और कोविड नियमों का उल्लंघन करने के आरोप में बिलासपुर कोतवाली पुलिस ने 28 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। मुकदमे में आठ को नामजद भी किया है।

गुरुवार को बिलासपुर ब्लाक के कोठा जागीर गांव में मतदान चल रहा था। आरोप है कि मतदान केंद्र के पास गांव के 25-30 लोग झुंड बनाकर खड़े थे। पुलिस ने कई बार उन्हें चुनाव में शांतिभंग होने की आशंका और कोरोना संक्रमण का हवाला देते हुए जाने को कहा, लेकिन वे लोग नहीं माने। इस पर पुलिस ने उन्हें लाठियां पटककर खदेड़ दिया था। शुक्रवार को पुलिस ने इस मामले में आठ नामजद और 20 अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। नामजद आरेापितों में विनोद पुत्र चन्द्रपाल, थान सिंह पुत्र चन्द्रपाल सिंह, सतवीर सिंह पुत्र कहरी, किशोरी पुत्र बाबूराम, लाल सिंह पुत्र रामकुवर, ब्रजपाल पुत्र राम नारायण, तीरथ पुत्र दीपचन्द और अरविन्द पुत्र रामकुवर शामिल हैं। 

chat bot
आपका साथी