Panchayat Election 2021 : मुरादाबाद में जिला पंचायत सदस्य पद के लिए 703 ने कराया नामांकन, आज और कल होगी जांच

जिला पंचायत सदस्य पद के 39 पदों के लिए 703 पर्चे (नामांकन) दाखिल हो चुके हैं। कुंदरकी के सपा विधायक हाजी मुहम्मद रिजवान के बेटे हाजी मुहम्मद उवैश उर्फ कल्लन की पत्नी सबा परवीन ने भी नामांकन दाखिल करा दिया है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Fri, 16 Apr 2021 01:05 PM (IST) Updated:Fri, 16 Apr 2021 01:05 PM (IST)
Panchayat Election 2021 :  मुरादाबाद में जिला पंचायत सदस्य पद के लिए 703 ने कराया नामांकन, आज और कल होगी जांच
कोरोना गाइड लाइन का पालन करने के लिए थे कड़े इंतजाम।

मुरादाबाद, जेएनएन। जिला पंचायत सदस्य पद के 39 पदों के लिए 703 पर्चे (नामांकन) दाखिल हो चुके हैं। कुंदरकी के सपा विधायक हाजी मुहम्मद रिजवान के बेटे हाजी मुहम्मद उवैश उर्फ कल्लन की पत्नी सबा परवीन ने भी नामांकन दाखिल करा दिया है। एमडीए प्रशासन ने बताया कि दूसरे दिन 247 नामांकन दाखिल हुए हैं। दोनों दिनों में दाखिल होने वाले नामांकन की संख्या 703 हो गई है। शुक्रवार और शनिवार को इनकी जांच होनी है। इसके बाद 18 अप्रैल को सभी उम्मीदवारों को चुनाव चिन्ह आवंटन का काम होगा।

भाजपा की डॉ. शैफाली सिंह समेत 35 उम्मीदवारों ने जमा किया नामांकन

भारतीय जनता पार्टी चिकित्सा प्रकोष्ठ से प्रदेश सह संयोजक डॉ. शैफाली सिंह समेत 35 उम्मीदवारों ने नामांकन दाखिल किए हैं। डॉ. शैफाली सिंह के साथ बाबू सिंह लोदी, रीना कुमारी, गीता देवी साथ और खादी ग्रामोद्योग बोर्ड के उपाध्यक्ष गोपाल अंजान, महानगर अध्यक्ष धमेंद्र नाथ मिश्रा भी कलक्ट्रेट पहुंचे। उम्मीदवारों का उत्साहवर्धन करने के लिए उसके परिवार के लोगों के अलावा भाजपा के कार्यकर्ता भी थे। डॉ. शैफाली सिंह के ससुर डॉ. विजय सिंह चौहान भी कलक्ट्रेट पहुंचे। भाजपा नेता एवं कुंदरकी विधानसभा से चुनाव लड़े रामवीर सिंह की पत्नी संतोष देवी का भी नामांकन दाखिल करा दिया है। कुंदरकी के वार्ड 20 से लोचन सिंह, मुरादाबाद प्रथम वार्ड 15 से विनोद सैनी, डिलारी पंचम वार्ड-9 से प्रेम कौर, वार्ड -7 से मनोज चौधरी, ठाकुरद्वारा प्रथम वार्ड एक से कंचन रानी, वार्ड-दो से राजेश्वरी देवी, वार्ड 24 से रिंकी गौतम, वार्ड-27 से गीता देवी, वार्ड-29 से सरोज देवी और वार्ड 35 से रीना कुमारी ने नामांकन पत्र दाखिल किया है।

chat bot
आपका साथी