Panchayat Election 2021 : मुरादाबाद में आम आदमी पार्टी से 40 ने की दावेदारी, सभी वार्डों से उतारे जाएंगे प्रत्‍याशी

Panchayat elections in Moradabad आम आदमी पार्टी के उत्तर प्रदेश के प्रभारी संजय सिंह ने दिल्ली के आसपास के जिलाें में पार्टी को मजबूत करने के लिए पूरी ताकत झोंक दी है। वह दिल्ली मॉडल को यूपी में भी लागू करने का वादा करके युवाओं को जोड़ रहे हैं।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Wed, 20 Jan 2021 04:01 PM (IST) Updated:Wed, 20 Jan 2021 04:01 PM (IST)
Panchayat Election 2021 : मुरादाबाद में आम आदमी पार्टी से 40 ने की दावेदारी, सभी वार्डों से उतारे जाएंगे प्रत्‍याशी
जनता की समस्याओं का समाधान करने की दिशा में काम करेंगे।

मुरादाबाद, जेएनएन। आम आदमी पार्टी ने मुरादाबाद में सभी जिला पंचायत सदस्यों के वार्डों पर चुनाव लड़ने की तैयारी कर ली है। अब तक 39 वार्डों के लिए 40 आवेदन जिलाध्यक्ष को मिल गए हैं। आवेदन करने वाले दावेदारों के इंटरव्यू के बाद ही यह तय होगा कि किसको पार्टी का समर्थन देकर उतारा जाएगा।

आम आदमी पार्टी के उत्तर प्रदेश के प्रभारी संजय सिंह ने दिल्ली के आसपास के जिलाें में पार्टी को मजबूत करने के लिए पूरी ताकत झोंक दी है। वह दिल्ली मॉडल को यूपी में भी लागू करने का वादा करके युवाओं को जोड़ रहे हैं। संजय सिंह की मेहनत से ही मुरादाबाद में संगठन में तमाम लोग जुड़ रहे हैं। आप का अभी कोई ब़ड़ा जनाधार यूपी में नहीं है। लेकिन, वादे दिल्ली वाले ही हैं। नेताओं का कहना है कि यूपी में सरकार बनाने का मौका मिला तो मुफ्त बिजली और शिक्षा में दिल्ली जैसे सुधार होंगे। नेता लग्जरी गाड़ियों में सायरन बजाते नहीं निकलेंगे, बल्कि जनता की समस्याओं का समाधान करने की दिशा में काम करेंगे।

पिछले तीन महीने में संजय सिंह मुरादाबाद कई बार आ चुके हैं। उनका कहना है कि आप जिले की सभी जिला पंचायत सदस्यों के वार्डों पर प्रत्याशी उतारेगी। युवाओं को चुनाव में तरजीह मिलेगी। संगठन ने जिला पंचायत सदस्य का चुनाव लड़ने वाले प्रत्याशियों की तलाश भी शुरू कर दी है। जिलाध्यक्ष जाबिर हुसैन एडवोकेट के पास आवेदन आने शुरू हो गए हैं। जिले में 39 जिला पंचायत सदस्यों के लिए चुनाव होना है। सभी वार्डों से आवेदन आ रहे हैं। अब तक 40 लोगों के आवेदन आ गए हैं। जिलाध्यक्ष का कहना है कि जिला पंचायत सदस्य का चुनाव लड़ने के लिए हमारे पास आवेदन आ रहे हैं। लेकिन, पार्टी के सभी नेताओं को मिलकर तय करना है।  

chat bot
आपका साथी