Panchayat Election 2021 : मुरादाबाद में दोपहर दो बजे तक 140 लोगों ने कराया नामांकन, कतार में खड़े हैं दावेदार

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के लिए नामांकन की प्रक्रिया मंगलवार को सुबह 800 बजे से शुरू हो गई दिन निकलते ही नामांकन कराने वालों की कतारें लग गई कलेक्ट्रेट में जिला पंचायत सदस्य के 39 पदों के लिए नामांकन की प्रक्रिया चल रही है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Tue, 13 Apr 2021 03:50 PM (IST) Updated:Tue, 13 Apr 2021 03:50 PM (IST)
Panchayat Election 2021 :  मुरादाबाद में दोपहर दो बजे तक 140 लोगों ने कराया नामांकन, कतार में खड़े हैं दावेदार
तपती धूप में लोग नामांकन कराने के लिए कतारों में लगे हुए हैं।

मुरादाबाद, जेएनएन। जिला पंचायत सदस्य पद के लिए नामांकन कराने वालों की भीड़ लगी हुई है। दोपहर दो बजे तक 140 लोगों ने जिला पंचायत सदस्य पद के लिए नामांकन करा दिए हैं। उधर, जिले के सभी आठों विकास खंडों में ग्राम प्रधान क्षेत्र पंचायत सदस्य और ग्राम पंचायत सदस्य पदों के लिए नामांकन कराने को लाइनें लगी हुई है।

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के लिए नामांकन की प्रक्रिया मंगलवार को सुबह 8:00 बजे से शुरू हो गई। दिन निकलते ही नामांकन कराने वालों की कतारें लग गई। कलेक्ट्रेट में जिला पंचायत सदस्य के 39 पदों के लिए नामांकन की प्रक्रिया चल रही है। ग्राम पंचायत सदस्य, ग्राम प्रधान और क्षेत्र पंचायत सदस्य के पदों के लिए 8 ब्लॉकों में नामांकन कराए जा रहे हैं।  तपती धूप में लोग नामांकन कराने के लिए कतारों में लगे हुए हैं। पुलिस प्रशासन ने नामांकन प्रक्रिया के दौरान सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। अपर जिलाधिकारी प्रशासन सुरेंद्र सिंह ने बताया की दोपहर दो बजे तक 140 लोगों ने नामांकन करा दिया है।

chat bot
आपका साथी