मुरादाबाद में कांग्रेस को नई धार देगा संगठन सृजन अभियान, 29 जुलाई को फ‍िर होगी बैठक

जिला कांग्रेस द्वारा संगठन सृजन अभियान को धार देने के लिए जिले की विभिन्न नगर इकाइयों व न्याय पंचायत इकाइयों में संगठन गठित करने की रूपरेखा बनानी शरू कर दी गईं है। जिला कार्यालय पर जिले की कोर कमेटी की बैठक हुई।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Tue, 27 Jul 2021 12:16 PM (IST) Updated:Tue, 27 Jul 2021 12:16 PM (IST)
मुरादाबाद में कांग्रेस को नई धार देगा संगठन सृजन अभियान, 29 जुलाई को फ‍िर होगी बैठक
नगर पंचायत इकाइयों के अलावा शेष न्याय पंचायत इकाइयों को गठित करेंगे।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। जिला कांग्रेस द्वारा संगठन सृजन अभियान को धार देने के लिए जिले की विभिन्न नगर इकाइयों व न्याय पंचायत इकाइयों में संगठन गठित करने की रूपरेखा बनानी शरू कर दी गईं है।जिला कार्यालय पर जिले की कोर कमेटी की बैठक हुई। इसमें जिले की विभिन्न नगर इकाइयों के पुनर्गठन का खाका तैयार किया गया। साथ ही जिन न्याय पंचायतों में संगठन तैयार नहीं हो सका है वहां भी हर हाल में संगठन खड़ा करने की सहमति बनी।

प्रवक्ता सुधीर पाठक के मुताबिक इस क्रम में गुरुवार 29 जुलाई को 11 बजे पाकबड़ा नगर पंचायत स्तर पर 12.30 बजे छजलैट ब्लाक स्तर पर व डेढ़ बजे कांठ नगर पंचायत स्तर पर पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठक आयोजित की जाएगी। बैठकों में जिलाध्यक्ष असलम खुर्शीद पार्टी नेताओं से मशविरा कर विभिन्न नगर पंचायत इकाइयों के अलावा शेष न्याय पंचायत इकाइयों को गठित करेंगे। बैठक में प्रवक्ता सुधीर पाठक के अलावा अनूप दुबे, शकील चौधरी, अफजल साबरी,आजम अंसारी, मोहतशीम मुख्तार, राहत खां, गंगाराम शर्मा,नितिन कुमार आदि मौजूद रहे।

राजकीय औद्योगिक संस्थान के हरिओम प्रदेशाध्यक्ष बने : पाकबड़ा के राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान के निर्विरोध प्रदेश अध्यक्ष बनने पर पाकबड़ा में मिठाई बांटी गई। एक दूसरे को मुबारकबाद दी। पाकबड़ा थाना क्षेत्र के गुरेठा गांव निवासी हरिओम चौधरी राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान उत्तर प्रदेश के चुनाव में निर्विरोध प्रदेश अध्यक्ष चुने गए। जैसे ही खबर पाकबड़ा के लोगों को लगी। सभी लोगों ने टीएमयू पर एक दूसरे के गले लगकर मिठाई बांटकर मुबारकबाद दी। हरिओम चौधरी स्व अशोक चौधरी के बड़े भाई है। इस दौरान किरनपाल सिंह, नजर अल्वी, अमरदीप सिंह, साहिल अंसारी, प्रह्लाद सिंह, रणवीर सिंह, इरशाद अली आदि मौजूद रहे।

पदाधिकार‍ियों ने की बैठक : रामपुर के म‍िलक में राष्ट्रीय पंचायती राज ग्राम प्रधान संगठन के पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं की ब्लाक परिसर में बैठक हुई। इसमें ग्राम प्रधानों ने गांवों में मनरेगा के द्वारा कराए जाने वाले कार्य, बैंक में अपने मोबाइल नंबर को दर्ज कराने और सचिव की मनमानी को लेकर मंथन किया। बैठक में संगठन के ब्लॉक अध्यक्ष महिपाल सिंह यादव, मनप्रीत सिंह, विशंबर सिंह, जितेंद्र गंगवार, कमल शर्मा, राजेंद्र राठौर, जयवीर सिंह, रामकिशोर तुरैहा आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी