अवर अभियंता पर बिगड़े नेत्र रोग विशेषज्ञ, वीडियो वायरल

जिला अस्पताल के नेत्र रोग वार्ड में नेत्र रोग विशेषज्ञ का बिजली विभाग के कर्मचारियों के बीिच नोकझोंक का वीडियो वायरल हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 24 Oct 2020 06:56 PM (IST) Updated:Sun, 25 Oct 2020 05:02 AM (IST)
अवर अभियंता पर बिगड़े नेत्र रोग विशेषज्ञ, वीडियो वायरल
अवर अभियंता पर बिगड़े नेत्र रोग विशेषज्ञ, वीडियो वायरल

जागरण संवाददाता, मुरादाबाद : जिला अस्पताल के नेत्र रोग वार्ड में नेत्र रोग विशेषज्ञ का बिजली विभाग के कर्मचारियों के साथ हुई नोकझोंक का वीडियो शनिवार को सोशल मीडिया पर वायरल किया गया है। बिजली विभाग के कर्मचारियों का आरोप है कि चिकित्सक ने जांच करने के दौरान बदसलूकी की। वहीं चिकित्सक ने बिजली विभाग के अभियंता पर अनावश्यक रूप से दबाव की बात कही है।

मैनाठेर कोतवाली के महमूदपुर माफी में 33 केवी बिजलीघर पर तैनात अवर अभियंता सुरेंद्र सिंह चेकिग के लिए फत्तेपुर सलावत गांव गए थे। गांव के लोगों ने उन्हें बंधक बनाने के साथ ही मारपीट भी की। बिलारी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से उन्हें मुरादाबाद जिला अस्पताल आंख के परीक्षण के लिए भेज दिया। जिला अस्पताल में शनिवार की सुबह नौ बजे नेत्र रोग विशेषज्ञ कक्ष में डॉ. अब्दुल कादिर अंसारी से उनकी बात हुई। किसी बात पर कहासुनी हो गई। बात इतनी बढ़ गई कि मारपीट तक की नौबत पहुंच गई। इस दौरान बिजली कर्मचारियों ने हंगामे का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। झगड़े के चक्कर में इलाज भी नहीं हो पाया। दूसरे पक्ष की आवाज तो रिकार्ड हुई है लेकिन, चेहरा दिखाई नहीं दे रहा। वर्जन -

आंख में चोट लगी है। आंखों की रोशनी भी गड़बड़ थी। पहले से ही मोतियाबिद था। केस बनवाने के चक्कर में मुझसे गलत मेडिकल रिपोर्ट बनवाने का दबाव बना रहे थे। मैंने मेडिकल कालेज रेफर कर दिया था। जिससे एक्सपर्ट जांच करने के बाद रिपोर्ट दे सकें और उनके बताने के बाद जो रिजल्ट आएगा वो मेडिकल रिपोर्ट में लिखा जाएगा।

नेत्र रोग विशेषज्ञ डॉ. अब्दुल कादिर अंसारी वर्जन -

हंगामे का कोई मामला मेरे संज्ञान में नहीं है। जानकारी करती हूं कि ओपीडी में किस बात को लेकर हंगामा हुआ था। इसके बाद कार्रवाई कराई जाएगी।

डॉ. कल्पना सिंह, प्रमुख चिकित्सा अधीक्षक

chat bot
आपका साथी